पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS की धमकी, तुम्हें व तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे

250
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर (gautam gambhir) ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की है कि उन्हें आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। सांसद गौतम गंभीर (gautam gambhir) की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, गौतम गंभीर (gautam gambhir) को बीती रात करीब 9.30 उनके आधिकारिक ई-मेल पर आईएसआईएस कश्मीर ने उन्हें धमकी भरा मेल भेजा गया था। इस मेल में धमकी दी गई है कि हम तुम्हें (गौतम गंभीर को) और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। इस ई-मेल के प्राप्त होने के बाद गंभीर ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दी। अब इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंपी गई है। पूरी जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि यह सच में कोई धमकी भरा मेल है या किसी की जानबूझकर की गई शरारत।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि बताया जा रहा है कि गंभीर (gautam gambhir) को ई-मेल के जरिए आतंकी धमकी मिली है। इसे लेकर उन्होंने राजेन्द्र नगर थाना पुलिस थाना एवं जिला डीसीपी को शिकायत दी है। फिलहाल उनकी शिकायत पर पुलिस छानबीन कर रही है। ई-मेल भेजने वाले शख्स का आईपी एड्रेस निकाला जा रहा है। मामले की जांच चल रही है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

भाजपा सांसद गौतम गंभीर (gautam gambhir) राजेंद्र नगर इलाके में परिवार सहित रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि आईएसआईएस कश्मीर की तरफ से भेजे गए मेल में उनके परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, भाजपा सांसद को आतंकी धमकी मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंपी गई है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।