भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदवाज जसप्रीत बुमराह को इस दुल्हनियां ने किया बोल्ड, बना लिया अपना

 

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आखिरकार विवाह बंधन में बंध ही गए। उन्होंने सोमवार को टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए। बुमराह ने शादी के फोटो अपने इंस्टाग्राम पर वायरल किए हैं। जिस पर क्रिकेट प्रेमी और उनके फैंस लाइक और कमेंट कर रहे हैं।
ध्यान रहे काफी दिनों से जसप्रीत बुमराह की शादी को लेकर चर्चा तेज थी। इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। वह सोच रहे थे कि शायद वह स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे हैं, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि यह छुट्टी उन्होंने विवाह बंधन में बंधने के लिए लिए ली है। हालांकि जसप्रीत ने इसका खुलासा नहीं किया था, मगर सूत्रों से मिली जानकारी के बाद क्रिकेट प्रेमियों की यह जिज्ञासा बढ़ गई कि आखिर जसप्रीत बुमराह की होने वाली पत्नी कौन है? काफी समय बाद संजना गणेशन का नाम सामने आया। बाद में पता चला कोरोना संक्रमण के चलते मुंबई में शादी ना करके गोवा में करेंगे और रिश्तेदार भी बहुत ही लिमिटेड बुलाए जाएंगे।
सोमवार को ऐसा ही हुआ उन्होंने गोवा में बहुत ही लिमिटेड रिश्तेदार और दोस्तों को बुला कर शादी कर ली। जिसकी फोटो जसप्रीत ने खुद इंस्टाग्राम पर मंडप में बैठे हुए वायरल की है। दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स हैं और स्पोर्ट्स एंकर रही हैं। उन्होंने कई बड़े खेलों की एंकरिंग की है। उनकी शादी की शुभकामनाओं की इस समय सोशल मीडिया पर बाढ़ आई हुई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*