उत्तराखंड आ रही हैं जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और मनोज पाहवा भी होंगे साथ, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

186
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड की वादियां आैर यहा की खूबसूरत प्राकृतिक लोकेशन फिल्मनगरी के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने लगा है। बीते कुछ सालाें में यहां कई फिल्म्स और वेब सीरीज की शूटिंग हो चुकी हैं। अब यहां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने आ रही है।

खबर है कि इस फिल्म को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ही निर्देशित करेंगे। यह फिल्म मलयाली फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है, जिसका नाम मिली रखा गया है। फिल्म में टीवी सीरियल ऑफिस-ऑफिस फेम एक्टर मनोज पाहवा भी होंगे, जो जाह्नवी के पिता का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से शुरू होगी। उत्तराखंड में इसके लिए हरिद्वार, देहरादून और ऋषिकेश को चुना गया है। इससे पहले अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी, शाहिद कपूर, भी अपनी-अपनी फिल्मों और वेबसीरीज की शूटिंग देवभूमि में कर चुके हैं, जिनमें, ब्रीद-2, बत्ती गुल मीटर चालू, हसीन दिलरुबा, कैंडी, ब्लर, आदि फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

जाह्नवी कपूर के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखे थे। इसके बाद उन्होंने रूही, गुंजन सक्सेना, दोस्ताना-2, घोस्ट सीरीज आ चुकी है। रूही और गुंजन सक्सेना उनकी सबसे सफल फिल्में हैं। इनमें उनके अभिनय की खूब तारीफ भी की गई थी

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।