अभी-अभी-कानपुर के कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, सबकुछ जलकर राख

न्यूज जंक्शन 24, कानपुर। कलेक्टरगंज के अंतर्गत दाल मंडी इलाके में एक दुकान में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन बढ़ती आग को देख लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन इस दौरान दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार कानपुर के कलेक्टरगंज के दाल मंडी इलाके में नीरज और उनके भाई आनंद का दाल मंडी में गत्ता व कबाड़ का गोदाम है। उनके पड़ोस में ही भूसाटोली निवासी विशाल का कबाड़ की पन्नी का गोदाम है। जिसमें आज सुबह अचानक नीरज के गत्ता गोदाम में भीषण आग लगी थी।तेज हवा के चलते आग की लपटों ने उसके भाई आनंद के कबाड़,पड़ोसी विशाल के पन्नी गोदाम, शिवम के ई-रिक्शा बैट्री की दुकान को भी चपेट में ले लिया।चार गोदामों में भीषण आग की लपटें देखकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर आ गए। घना इलाका होने के कारण लोगों में आग फैलने को लेकर दहशत फैल गई वहीं क्षेत्र लोगों की सूचना पर कलक्टरगंज थाना पुलिस के साथ लाटूश रोड,मीरपुर, कर्नलगंज और फजलगंज फायर स्टेशन से 5 गाड़ियां घटनास्थल पहुंची। लगभग 2 घंट की कड़े़ी मशक्कत के बाद बाद आग पर काबूूूू पाया जा सका है।
पूरी घटना को लेकर फायर स्टेशन के अग्निशमन अधिकारी सुरेंद्र चौबे ने बताया की शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जानकारी हुई है।आग पर पूर्ण रुप से काबू पा लिया गया है किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*