कैलाश गहतोड़ी को मिलेगा इनाम, सीएम धामी दे सकते हैं कोई बड़ा ओहदा

395
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत सीट से अपनी विधायकी छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी को बड़ा ओहदा मिल सकता है। प्रदेश की सियासी गलियारों में देहरादून से लेकर चंपावत तक इस बात की चर्चा बड़ी तेजी से उठ रही है। ऐसा इस आधार पर कहा जा रहा है कि 2002 में पहली विधानसभा के गठन के बाद से अब तक चार विधायकों ने सीएम के लिए अपनी सीट छोड़ी और सभी प्रदेश में किसी बड़े ओहदे पर बिठाया गया।

विधानसभा चुनाव में भाजपा ने तो जीत हासिल कर ली थी, मगर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी खटीमा सीट से चुनाव हार गए थे। इसके बाद भी भाजपा हाईकमान ने धामी को ही प्रदेश की बागडोर सौंप दी। ऐसे में अब सीएम धामी को अपने शपथग्रहण के बाद से 6 महीने के भीतर विधानसभा में सदस्यता हासिल करनी है, जिसमें से एक महीने निकल चुके हैं। सीएम चुनाव लड़कर विधायक बन सकें, इसके लिए चंपावत से विधायक कैलाश गहतोड़ी ने अपनी विधायकी से इस्तीफा देकर सीट खाली कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

अब मुख्यमंत्री धामी चंपावत सीट से उपचुनाव लड़ेंगे। सीएम के लिए अपनी विधायकी का त्याग करने वाले कैलाश गहतोड़ी को इस त्याग का इनाम मिल सकता है। सियासी जानकारों का कहना है कि सीएम धामी अब कैलाश गहतोड़ी किसी बड़े पद पर आसीन करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।