spot_img

Kashipur News : जलभराव की समस्या से परेशान हुए व्यापारी, नगर निगम पहुंचकर नगर आयुक्त के सामने रखी मांग

काशीपुर। नगर में जलभराव की समस्या के अति शीघ्र समाधान को लेकर प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमडल ने नगर आयुक्त विवेक राय को एक ज्ञापन सौंपा है।प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष राज कुमार सेठी के नेतृत्व में एकत्रित हुए व्यापारियों ने नगर निगम कार्यालय पहुंचकर नवनियुक्त नगर आयुक्त विवेक राय से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए एक ही सुर में नगर में जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष राज कुमार सेठी ने कहा कि नगर में जब भी जरा सी बरसात होती है तो पूरा नगर जलभराव की समस्या के चलते तलैया में तब्दील नजर आता है, जिसकी वजह से अक्सर व्यापारियों की दुकान में दो-दो फीट तक पानी भर जाता है और दुकान में रखा सामान बारिश के गंदे पानी से भीग कर खराब हो जाता है। यही नहीं व्यापारियों को जहां व्यापार करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, वहीं दूर-दूर से आने वाले ग्राहकों को भी काफी मुसीबतों से दो चार होना पड़ता है।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष ने नगर आयुक्त को अवगत कराते हुए कहा कि इस समस्या का मुख्य कारण लक्ष्मीपुर माइनर की सफाई न होना है, जबकि नगर निगम द्वारा व्यापारियों से समय-समय पर टैक्स लिया जाता है। उसके बावजूद भी नगर निगम उक्त समस्या के समाधान के लिए अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभाता है और न ही बरसात के पानी से हुए व्यापारियों के नुकसान का आकलन करता है। इस दौरान उन्होंने अति शीघ्र जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए लक्ष्मीपुर माइनर एवं मुख्य बाजार के नाले एवं नालियों की तल्लीताड़ सफाई कराने की मांग की।

व्यापारियों की समस्याओं को गौर से सुनने के बाद नगर आयुक्त विवेक राय ने नगर में जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए अति शीघ्र ठोस कदम उठाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष राज कुमार सेठी ,पार्षद मनोज जग्गा, राजकुमार यादव, मनोज शर्मा, पारस छाबड़ा, दीपक गुलाटी, सौरभ बाठला, सचिन चुघ, पंकज छावड़ा, मनीष सचदेवा,नितिन अरोरा,गौरव सक्सेना, कामिनी गुप्ता वैशाली गुप्ता सहित भारी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!