कैटरीना ने तोड़ा लाखों लोगों का दिल, इस शख्स से कर ली कोर्ट मैरिज

778
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ शादी (Katrina Kaif Marriage) के बंधन में बंधेंगे। कपल के 7 फेरे लेने से पहले उनके कोर्ट मैरिज करने की खबरें आ रही हैं। कैटरीना मुंबई में परिवारवालों के साथ हैं, जिसकी तस्दीक इस फोटो ने कर दी है, जिसमें कैटरीना अपने भाई और करीबियों के साथ नजर आ रही हैं।

स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है, जिसमें कैटरीना कुछ लड़कियों और एक लड़के साथ फोटो खिंचवा रही हैं। कपल की कोर्ट मैरिज की खबरों के बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कैटरीना पार्टी एन्जॉय करती दिख रही हैं।

 

फोटो में दिख रहा लड़का कैटरीना कैफ का भाई है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘कैटरीना कैफ के भाई को आज तब देखा गया, जब हम एक्ट्रेस के घर के बाहर दिन और रात कैपिंग कर रहे थे। ऐसा तब तक चलेगा, जब तक उनकी शादी (Katrina Kaif Marriage) नहीं हो जाती। एक्ट्रेस की अपने घर से विक्की कौशल के घर तक की जर्नी।’

फोटो तीन तस्वीरों का कोलाज है, जिसकी लीड फोटो में कैटरीना अपने करीबियों के साथ दिख रही हैं, जबकि दूसरी और तीसरी फोटो में एक्ट्रेस के भाई कार से आते-जाते दिख रहे हैं। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर 1 घंटे के भीतर 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे शादी के फंक्शन

पिंकविला ने एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया था कि कपल कोर्ट मैरिज (Katrina Kaif Marriage) के बाद वीकेंड पर दोस्तों और करीबियों के साथ राजस्थान रवाना होगा। कैटरीना-विक्की की मैरिज (Katrina Kaif Marriage) सेरेमनी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के एक शाही महल में होगी। कपल शादी (Katrina Kaif Marriage) में सब्यसाची के डिजाइन की गई ड्रेस पहनेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी से जुड़े तमाम फंक्शन 7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे। शादी में 120 मेहमान जुड़ेंगे। सभी मेहमानों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।