खाकी पर फिर दाग : बीच बाजार पुलिस ने पिटाई से आहत हुआ युवक, हाथ की नस काटकर दे दी जान, हंगामा

433
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। खाकी पर एक बार फिर से दाग लगा है। बताया जा रहा है कि बाजार में सरेआम एक पुलिस सिपाही के थप्पड़ जड़ देने से युवक इतना परेशान हो गया कि उसने घर आकर अपने हाथ की नस काट (man cut the vein) ली, जिससे उसकी मौत हो गई। इसे लेकर रविवार को घर वालों ने खूब हंगाम किया और पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पर एसपी सिटी व एसपी क्राइम मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव अंत्येष्टि के लिए ले जाया गया। हालांकि पुलिस ने आरोपों को गलत बताया है, मगर एसएसपी ने आरोपी युवक को संस्पेंड भी कर दिया है।

देवलढूंगा काठगोदाम निवासी खीम राम ने बताया कि उसके 40 वर्षीय पुत्र नरेंद्र कुमार को पुलिस के एक सिपाही ने शनिवार को बाजार क्षेत्र में थप्पड़ जड़ दिया था। बेटे का दोष बस इतना था कि उसने शराब पी रखी थी। उनका आरोप है कि बेटा जब घर पहुंचा तो काफी परेशान दिखा। घर वालों ने पूछा तो बताया कि पुलिस ने बेवजह उसकी पिटाई कर दी है। खीम सिंह ने बताया कि इससे बेटा इतना आहत हो गया था कि तनाव में आकर उसने अपने हाथ की नस काट ली (man cut the vein)। इस पर उसे आनन फानन में बेस अस्पताल ले जाया गया, मगर खून ज्यादा बह जाने से उसे बचाया नहीं जा सका। इससे रात में ही घर वालों का आक्रोश भड़क गया। शिकायत पुलिस तक पहुंची तो एससएपी ने आरोपी सिपाही को तत्काल सस्पेंड कर दिया। साथ ही जांच एसपी क्राइम डा. जगदीश चंद्र को सौंप दी थी। हालांकि पुलिस ने आरोप को निराधार बताया है और कहा है कि जांच के बा पूरा मामला (man cut the vein) साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  मदरसे के दो शिक्षकों और प्रबंधक पर सामूहिक दुराचार का आरोप, मुकदमा

इधर, बेटे की माैत (man cut the vein) पर रविवार को फिर से घरवालों ने हंगामा कर दिया और सिपाही पर कार्रवाई की मांग को लेकर घर के बाहर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पर एसपी क्राइम जगदीश चंद्र और एसपी सिटी हरबंस सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को काफी समझाया। डेढ़ घंटे तक हंगामे के बाद स्वजनों व ग्रामीणों को समझाया गया। इसके बाद शव को अंत्येष्टि के लिए ले जाया गया। एसएसपी ने बताया कि एसपी क्राइम को जांच का आदेश दिया गया है। वह एक सप्ताह में जांच पूरी कर रिपोर्ट देंगे, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।