spot_img

कोतवाल ने डॉक्टर से किया गैंगरेप, धमकी सुनकर घबराई पुलिस, दर्ज किया मुकदमा

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के रामपुर में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें एक कोतवाल भी शामिल है। मामले में पुलिस ने बेहद ही ढुलमुल रवैया अपनाया। मुकदमा भी तब दर्ज हुआ, जब महिला डॉक्टर ने सीएम योगी की सभा में आत्मदाह करने की धमकी दी। जिससे घबरा कर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

थानागंज क्षेत्र में स्वामी विवेकानंद हॉस्पिटल है, जहां की महिला डॉक्टर का आरोप है कि उसके साथ तत्कालीन एसएचओ रामवीर सिंह और अस्पताल के संचालक विनोद यादव ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म (Gangrape) किया। साथ ही उसको गाड़ी में ले जाकर कहीं मारने का भी प्लान बनाया था। महिला का आरोप है कि उसके साथ विनोद यादव और रामवीर सिंह ने मारपीट भी की। यह घटना 5 अप्रैल 2021 की है।

डॉक्टर ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने कहा है कि मंडी के पास स्वामी विवेकानंद के नाम से मेरा हॉस्पिटल था। उसका आरोप है कि विनोद सिंह यादव ने जबरदस्ती तमंचे के बल पर उसके हॉस्पिटल की रजिस्ट्री करा ली और जब मैंने विरोध किया तो मुझे मारा-पीटा गया। मेरा दुष्कर्म (Gangrape) किया गया। मैं न्याय के लिए दर-दर भटक रही हूं। सीओ साहब ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली थी, मगर मेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है और मैं अब थक गई हूं। इसलिए योगी जी का जहां कार्यक्रम है, मैं वहां पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर लूंगी। अब मेरे जीने का कोई फायदा नहीं। एक महिला के साथ इतना जुल्म होता है और उसकी सुनने वाला कोई नहीं है।

इससे प्रशासन घबरा गया और सीएम के आने से पहले उसकी तरफ से आरोपियों (Gangrape) पर एफआईआर दर्ज कर ली। जिन लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है, उनमें तत्कालीन एसएचओ रामवीर सिंह, विनोद यादव, मनोज और विजय शामिल हैं। इन लोगों पर धारा 376D, 323, 326, 506, 406 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles