गली के आवारा कुत्तों को जहर देने के बाद कच्छा बनियानधारी गैंग ने तीन घरों में डाला डाका, यहां का है मामला

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

रिठौरा कस्बे में हथियारों से लैस नकाबपोश कच्छा बनियानधारी गिरोह ने जमकर लूटपाट की। बदमाशों ने मोहल्ले में आते ही गली के सारे कुत्तों को जहर देकर मार दिया। इसके बाद तीन परिवारों को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान जिसने भी विरोध किया उसकी जमकर पिटाई की। बदमाश तीन घरों से 30 हजार रुपए की नगदी व लाखों रुपये की कीमत के जेवरात लूट कर फरार हो गए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गयी है।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के साबरखेड़ा गांव के भूपराम ने हाल ही में रिठौरा के पास पीलीभीत रोड किनारे स्थिित नई बस्ती में अपना मकान बनाया है। शुक्रवार को भूपराम अपनी पत्नी जलधारा के साथ अपनी रिश्तेदारी में भूड़ा नगरिया गांव गए हुए थे। घर में उनके चाचा लोचन, बेटा विकास, शिवकुमार व बेटी साक्षी थे। रात करीब 12:30 बजे आठ नकाबपोश कच्छा बनियानधारी बदमाशों ने भूपराम के घर धाबा बोल दिया। घर के बाहर सो रहे भूपराम के चाचा लोचन और बेटे विकास को गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें चारपाई पर ही बांध दिया। लुटेरों ने विकास से घर का दरवाजा खुलवाने को कहा। जब विकास ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीट दिया। विकास जोर जोर से रोने लगा। जिसपर घर के अंदर सो रहे शिवकुमार और साक्षी जाग गए और चीखने चिल्लाने लगे। चीख पुकार सुन बदमाश लोचन की जेब में रखे 600 रुपए लूटकर फरार हो गए। इसके बाद बदमाशों ने रात में करीब 1:15 बजे कृष्णानगर कालोनी में रहने वाले आईवीआरआई कर्मचारी विकास के घर में धावा बोला। तब विकास घर के बाहर सो रहा था। उसकी पत्नी शारदा व बच्चे मकान के अंदर सो रहे थे।

बदमाश विकास को दबोच कर पीटने लगे और गन प्वाइंट पर लेकर घर का दरवाजा खुलवा लिया। पत्नी शारदा पति को बचाने लगी तो बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। उनके घर से बदमाश आठ हजार रुपये की नगदी और हजारों के जेवर लूटकर भाग निकले। इसके बाद करीब दो बजे बदमाशों ने भंडसर रोड पर स्थित एक फार्म पर पहुंचे। वहां 3 बदमाशो ने फार्म के चौकीदार रामचंद्र को गन प्वाइंट पर ले उसे पीटना शुरु कर दिया। बाद में उन्होंने उससे घर का दरवाजा खुलवाने को कहा। जैसे ही रामचंद्र के कहने पर अंदर सो रही उनकी पत्नी रामकुमारी ने दरवाजा खोला कि पांच बदमाश घर के अंदर घुस गए और चंद्रपाल की बेटी पूजा, दामाद पूरनलाल, भतीजा साहिल व पत्नी रामकुमारी को बंधक बना लिया। बदमाश यहां से भी लगभग 18 हज़ार रुपए की नगदी समेत हज़ारों रुपए के जेवर लूटकर ले गए। तीनों घटनाओं की तहरीर पुलिस को दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बदमाशों ने ढाई घंटे मचाया जमकर उत्पात

कच्छा बनियानधारी गिरोह ने तीनों घरों में करीब ढाई घंटा तक लूटपाट की। हालांकि भूपराम के घर वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बावजूद इसके भूपराम के घर के बाद बदमाशो ने दो और घरों को निशाना बनाया और पुलिस भूपराम के घर पर ही जांच के नाम पर खानापूर्ति करती रही। रामचंद्र ने बताया कि उनके घर में वारदात के समय 112 पुलिस की गाड़ी भंडसर रोड से गुजर रही थी। लेकिन गाड़ी का हूटर नही बज रहा था। बदमाशो ने उन्हें गन प्वाइंट पर ले रखा था। डर से चिल्ला भी न सके।

कच्छा बनियानधारी गिरोह से कस्बे में दहशत

रिठौरा। रात कच्छा बनियानधारी गैंग के वारदातों को अंजाम देने के बाद कस्बे में दहशत का माहौल है। कई सालों बाद कस्बे में इस तरह की वारदात हुई है। पीड़ित परिवार बुरी तरह सहमे हुए हैं। वहीं कस्बे में कच्छा बनियानधारी गिरोह की दहशत है। ग्रामीणों ने पुलिस गश्त बढाने की मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*