Lakhimpur Kheri Violence : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्रा, पूछताछ शुरू, समर्थकों का हंगामा

175
आशीष मिश्रा
खबर शेयर करें -

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा अाखिरकार आज पुलिस के सामने पेश हो ही गए। पहले उनकी पेशी आठ अक्टूबर को थी, मगर आशीष तय वक्त पर कोर्ट नहीं पहुंचे और पुलिस उनका इंतजार करती रही। उधर सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मुद्दे को लेकर यूपी सरकार और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए थे। इसके बाद शाम को दूसरी नोटिस आशीष मिश्रा के घर चिपकाई गई थी आैर आज हर हाल में क्राइम ब्रांच के पास पेश होने को कहा गया था, जिसक बाद आशीष मिश्रा शनिवार को पुलिस के सामने पेश हो गए हैं।

आशीष मिश्र के साथ सदर विधायक योगेश वर्मा मौजूद हैं। सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह भी हैं। उनके वकील अवधेश सिंह भी आशीष के साथ क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे हैं। वहीं, मजिस्ट्रेट के सामने क्राइम ब्रांच की टीम ने आशीष मिश्र से पूछताछ शुरू कर दी है। मजिस्ट्रेट के सामने आशीष मिश्र से पूछताछ की जा रही है। आशीष मिश्र का कलमबंद बयान हो रहा है। आशीष मिश्र के वकील अवधेश कुमार ने कहा कि हम नोटिस का सम्मान करेंगे और जांच में सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

उधर आशीष मिश्र के क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचने पर समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। आशीष के समर्थन में समर्थकों की नारेबाजी जारी है। वहीं, मंत्री अजय मिश्र ने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

अजय मिश्रा टेनी बोले- मेरा बेटा निर्दोष

इधर, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने फिर कहा है कि उनका बेटा निर्दोष है। उन्होंने कहा कि बेटे की तरफ से नोटिस का लिखित जवाब दिया गया है। बेटे का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण वह शुक्रवार को पेश नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है इसका राजनीतिक उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई पक्षपात नहीं होता। निष्पक्ष जांच होगी, इसमें पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि किसानों के वेष में कुछ उपद्रवी भीड़ में शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक दोस्त ने दूसरे पर झोंक दिया फायर, गंभीर

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।