spot_img

दिवाली से पहले सुष्मिता सेन के घर आई ‘लक्ष्मी’, ऐसे जताई खुशी

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)बुआ बन गई हैं। अभिनेत्री के भाई राजीव सेन और भाभी टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा माता-पिता बन गए हैं। चारु असोपा ने एक नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी नन्हे मेहमान के पिता राजीव ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। इस खुशखबरी से घर में खुशी का माहौल है। वहीं सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म के बाद की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भी इस पर खुशी जताई है।

सुष्मिता सेना के भाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नन्ही लाडली के पैदा होने के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें चारु असोपा भी बेड पर क्यूट बच्चे को गोद लिए नजर आ रही हैं। राजीव अपनी बेटी के माथे पर किस कर अपना प्यार जाता रहे हैं। फोटो में साइड से सुष्मिता सेन भी दिख रही हैं। अस्पताल से अलग-अलग राजीव और उनकी बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “ब्लेस्ड विद बेबी गर्ल ,चारु एकदम फिट और फाइन हैं। आखिर तक स्ट्रांग बने रहने पर चारु को बधाई, मुझे उस पर गर्व हैं। आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। थैंक्यू भगवान”।

बता दें कि अभिनेत्री महीनों पहले अचानक अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। वहीं कुछ हफ्तों पहले उन्होंने ‘बेबी शावर’ सेलिब्रेट किया था। जिसमें सुष्मिता सेन ने भी शिरकत की थी और बच्चे को आशीर्वाद दिया था।

बेटी के जन्म के बाद राजीव और चारु को फैंस और इंडस्ट्री एक्टर्स की खूब बधाई मिल रही हैं। इस मौके पर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)ने भी पोस्ट कर अपनी भतीजी के जन्म पर उन्हें बधाई दी। एक पोस्ट शेयर करते हुए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)ने लिखा कि ”दिवाली से पहले हमारे घर लक्ष्मी आई है। चारू असोपा और राजीव सेन को बधाई। बेहद खूबसूरत है वो… मैं आज सुबह बुआ बन गई। मैं बहुत खुश हूं…। मैं नन्हें मेहमान को अपने गोद में लेने के लिए इंतजार कर रही हूं।”

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles