लालकुआं : प्रमुख ट्रांसपोर्ट व्यवसाई से बंदूक की नोक पर लाइसेंसी रिवाल्वर और लाखों की लूट, झंडा लगा गाड़ी में आए थे बदमाश

176
खबर शेयर करें -

 

लालकुआं। लालकुआं के प्रमुख ट्रांसपोर्ट व्यवसाई से बदमाशों ने बंदूक की नोक पर रुपयों भरा बैग व लाइसेंस रिवाल्वर लूट लिया। सरे शाम व्यापारी से हुई लूट के बाद क्षेत्रवासियों में काफी दहशत व्याप्त है इधर लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों एवं एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से सभी रास्तों में नाकेबंदी कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं के प्रमुख ट्रांसपोर्ट व्यवसाई राजाराम शर्मा शुक्रवार की शाम जैसे ही अपनी गाड़ी से शिवालिक पुरम अपने आवास पर पहुंचे तो पहले से ही ताक में खड़े बदमाशों ने भाजपा का झंडा लगी सिटी कार से उतरते ही दो युवकों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दिया और फिल्मी स्टाइल में व्यापारी के हाथ में रखे बैग से डेढ़ लाख रुपए की नगदी और लाइसेंसी रिवाल्वर को लूटकर हल्द्वानी की ओर भाग गए। रिहायशी कॉलोनी में सरेशाम व्यापारी से हुई लूट की घटना के बाद हड़कंप मच गया। लूट की सूचना के बाद सकते में आए पुलिस के आला अधिकारियों ने जनपद के पूरे रास्तों में नाकाबंदी कर दी देर रात अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चंद्र पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी कोतवाल सुधीर कुमार एसओजी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है देर रात पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं, जिसको देखते हुए पुलिस एसओजी की कई टीमें उधम सिंह नगर व अन्य क्षेत्रों में रवाना की गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा फिलहाल लूट की घटना के बाद कॉलोनी में जबरदस्त दहशत व्याप्त है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

भाजपा का झंडा लगी कार में आए थे बदमाश

लालकुआं। पीड़ित व्यापारी राजाराम शर्मा ने बताया कि जिस होंडा सिटी कार से बदमाश आए थे उसमें भाजपा का झंडा लगा हुआ था तथा कार पर यूपी नंबर अंकित था। सूत्रों के अनुसार कहीं ना कहीं बदमाशों को पीड़ित व्यापारी की पूरी दिनचर्या पर सटीक नजर थी और मौका पाते ही उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दे दीया।