Lalkuan news : माता-पिता के बाद अब युवा व्यवशायी बेटा भी हार गया कोरोना से जंग, लालकुआं में बड़ी घटना

 

राजू अनेजा, लालकुआं ।

कोरोना ने कइयों के घरों को उजाड़ दिया है। लालकुआं में ऐसी ही एक दुःखद घटना ने लोगों को बडा सदमा दिया है। नगर के प्रमुख व्यापारी एवं समाजसेवी महेश भट्ट का उपचार के दौरान निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थे और हल्द्वानी के एक निजी चिकित्सालय में उनका उपचार चल रहा था। माता पिता की मृत्यु के बाद युवा व्यवशायी पुत्र के भी कोरोना से जंग हारने पर लालकुआं क्षेत्र में शोक व्याप्त है। परिवार में लगातार तीन लोगो की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

निकटवर्ती क्षेत्र नारायणपुर हल्दूचौड़ निवासी समाजसेवी महेश भट्ट बीते कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे। वह कई दिनों से हल्दवानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। गुरुवार की सुबह उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बता दें कि करीब डेढ़ माह पूर्व नगर के वार्ड नंबर चार निवासी वरिष्ठ समाजसेवी एवं व्यवसायी मथुरा दत्त भट्ट की पत्नी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। जिसके एक सप्ताह बाद कोरोना संक्रमित मथुरा दत्त भट्ट ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। उनके जेष्ठ पुत्र महेश भट्ट भी उसके बाद कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिनका हल्द्वानी के एक निजी चिकित्साललय में उपचार किया जा रहा था। गुरुवार की प्रातः उनकी भी मौत हो गई। एक ही घर मे दो लोगो की मौत से परिवार अभी सदमे से उबरा भी नही था कि अचानक घर के युवा साथी महेश भट्ट के निधन से परिजनों मे दुःखो का पहाड़़ टूट पडा। युवा व्यवसा महेश भट्ट के निधन से परिजनोंं मे कोहराम मचा हुआ है। वही पूरा नगर युवा व्यवसाई की मौत के बाद शोक में डूबा हुआ है।
क्षेत्रीय विधायक नवीन दुमका, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरेंद्र सिंह बोरा, चेयरमैन लालचंद सिंह, पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा, पूर्व चेयरमैन पवन सिंह चौहान, सभासद दीपक बत्रा, पंजाबी महासभा अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोगों एवं जनप्रतिनिधियों ने युवा व्यवसाई महेश भट्ट के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*