Lalkuan news : केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री के रथ पर चेहरा दिखाने के लिए भाजपा विधायक को अपनों को ही धकियाना पड़ा…चर्चा में वीडियो

153
खबर शेयर करें -

 

राजू अनेजा, लालकुआं

विधानसभा चुनाव की दहलीज पर खड़े उत्तराखंड में भाजपा भले विरोधियों को घेरने की फील्डिंग सजा रही हो, मगर यहां अंदरखाने तो नेता एक-दूसरे को ही नीचा दिखाने में जुटे हैं। केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा में यह सीन देखने को भी मिल गया। जहां चेहरा दिखाने की होड़ में भाजपा विधायक को अपनी ही पार्टी के कद्दावर नेता को धकियाकर आगे आना पड़ा। यह सीन पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

चुनावी सीजन में लालकुआं विधानसभा सीट पर भाजपा में ही चुनाव लड़ने वालों की लंबी भीड़ है। चुनावी बिगुल बजने से पहले ही यहां भाजपा के दावेदारों को जनता का लोकप्रिय साबित करने के लिए जबरदस्त उत्सुकता दिखाई दे रही है। आज केन्द्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट कि जन आशीर्वाद यात्रा के वाहन पर आगे खड़े होने को लेकर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और विधायक एक दूसरे को धकेलते हुए नजर आए। यही नहीं विधायक ने पूर्व दर्जा राज्य मंत्री को कोनी से पीछे धकेलते हुए अपने को आगे कर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया। वहीं वाहन पर पूर्व दर्जामंत्री और विधायक के बीच हुई धक्का-मुक्की पूरे कार्यक्रम में लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी रही।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

बताते चले कि नैनीताल लोकसभा सीट के सांसद अजय भट्ट को केंद्र में मंत्री बनाये जाने के बाद जब पहली बार लालकुआ पहुचे तो लालकुआं विधानसभा सीट से भाजपा के दावेदारों ने उनके स्वागत के लिए अपनी जी जान लगा दी। केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की जन आशीर्वाद यात्रा का काफिला जैसे ही लालकुआ पहुंचा कि भाजपा के नेता सेल्फी और फोटो लेने के चक्कर में एक दूसरे पर चढ़ते नजर आये। वही इसी दौरान जन आशीर्वाद यात्रा के लिए सजकर तैयार वाहन पर खुद का चेहरा दिखाने के लिए आगे खड़े होने को लेकर क्षेत्रीय विधायक नवीन चंद्र दुम्का पूर्व दर्जा राज्यमंत्री को धकियाकर आगे खड़े होने के लिए व्याकुल नजर आए। दोनों के बीच हुई धक्का-मुक्की पूरे कार्यक्रम में लोगो के लिए चर्चा का विषय बनी रही। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि अभी तो चुनाव का बिगुल भी नहीं बजा है और स्थानीय विधायक को चुनाव से पूर्व ही अपनो से जूझना पड़ रहा है। जब बिगुल बज जाएगा, तब क्या होगा ?