Lalkuan news : जेब खर्च नहीं मिला तो युवक ने अपनी मोटर ही बेच डाली, लालकुआं में पुलिस का खुलासा

350
खबर शेयर करें -

 

लालकुआं । घर से जेब खर्च ना मिलने के चलते एक युवक ने अपने घर पर लगी पानी की मोटर ही खोल कर बेच डाली। लालकुआं पुलिस ने खुलासा करते हुए उक्त युवक के साथ ही चोरी का माल खरीदने पर एक ग्रामीण को भी गिरफ्तार किया है।

कोतवाल संजय कुमार ने मोटर चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि लालकुंआ थाना क्षेत्र के संजय नगर बिन्दुखत्ता निवासी आनंद गोपाल सिंह बिष्ट पुत्र स्व0 नारायण सिंह बिष्ट ने लालकुंआ कोतवाली में चार अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 अगस्त की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा घर के पास से पानी की DECCAN मार्का मोटर चोरी हो गयी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर थाना लालकुआं में मुकदमा अपराध संख्या 263/21 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना उपनिरीक्षक संजय बृजवाल चौकी प्रभारी बिन्दुखत्ता के सुपुर्द कर दी। इस दौरान उपनिरीक्षक संजय बृजवाल के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा विवेचना में पाया गया कि उक्त मोटर चोरी में वादी आनंद गोपाल सिंह बिष्ट का पुत्र ही संलिप्त है तथा पुलिस ने जब वादी के पुत्र के साथ पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरे पिता मुझे जेब खर्चे के लिए कोई पैसा नहीं देते थे मुझे खर्चे के लिए पैसों की आवश्यकता थी इसलिए मैंने अपने घर के आंगन में लगी पानी की मोटर को खोलकर उसे लक्ष्मण सिंह निवासी बिंदुखत्ता को 6000 रुपये में बेच दी। उसने मुझे कुछ रुपये दे दिए थे बाकी रुपये बाद में मोटर की रसीद मिलने पर देने तय हुए थे।
पुलिस टीम द्वारा आनंद गोपाल सिंह बिष्ट के पुत्र (अभियुक्त) की निशानदेही पर उक्त चोरी गई पानी की मोटर को (अभियुक्त) लक्ष्मण सिंह वथयाल के घर से बरामद किया गया। पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में उप निरीक्षक संजय बृजवाल, कांस्टेबल राजेश कुमार, दयाल नाथ, तरुण कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश