Lalkuan news : टांडा जंगल में कपड़े में लिपटा मिला नवजात का शव, देखा तो पुलिस भी रह गई हैरान।

 

राजू अनेजा, लालकुआं (lalkuan)

गुरुवार सुबह यहां हलचल भरी रही। नगर के वार्ड नंबर एक से सटे टांडा जंगल में कपड़े में लिपटा हुआ एक शव मिला। यह देखकर लोग हैरान हो गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम ने पहुंचकर जब देखा तो शव नवजात का था। चर्चा है कि किसी अविवाहित महिला ने जन्म दिया होगा, बाद में लोकलाज के डर से उसे जंगल मे फेंक दिया होगा। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

कस्बे का अंबेडकरनगर वार्ड एक का हिस्सा है। इसका कुछ हिस्सा टांडा जंगल से लगता है। सुबह-सुबह लोग टहलने निकले, देखा कि कपड़ा में कुछ लिपटा हुआ पड़ा है। पास जाकर देखा तो नवजात का शव था। यह देख तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाल संजय कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली संजय कुमार ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी फिलहाल शव को सुरक्षित कर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। साथ ही उसका डीएनए करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के आस-पास के लोगों से पूछताछ की जाएगी, जिससे यह पता चल सकेगा कि शव किस का है और कहां से आया है।उन्होंने कहा कि जल्द ही शिशु को फेकने वाले व्यक्ति का पता चल जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*