Lalkuan news : परिवार गया रक्षाबंधन मनाने राजस्थान, लालकुआं में घर को चोर कर गए साफ

185
खबर शेयर करें -

 

लालकुआं। निकटवर्ती क्षेत्र हल्दूचौड के गोपी पुरम पॉश इलाके में अज्ञात चोरों ने बंद घर में धावा बोल कर घर के कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित 4 दिन से राजस्थान गया हुआ था सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।


इस मकान में पंतनगर में टाटा मोटर्स में काम करने वाले कुछ युवक किराये पर रहते हैं। वे सभी रक्षाबंधन त्योहार मनाने के लिए चार दिन पहले ही अपने घर राजस्थान गए हैं। यह मकान कैलाश पाठक का है और वे परिवार के साथ नोएडा में र​हते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

बताते चले कि मकान स्वामी नोएडा मे रहते हैं और उनके घर मे किराये पर रह कर सिडकुल स्थित टाटा मोटर्स कम्पनी पंतनगर मे कार्य करने वाले कुछ युवक रहते है जो कि रक्षाबन्धन के त्योहार में चार दिन पूर्व ही अपने मूल घर राजस्थान गये थे। आज सुबह जब पड़ोसियों को मकान का ताला टूटा हुआ दिखा तो उन्हें चोरी का अहसास हुआ।उन्होने इसकी सूचना ग्राम प्रधान रूकमणी नेगी को दी जिसके बाद उन्होंने हल्दूचौड़ चौकी पुलिस को घटना कि सूचना दी।
मौके पर पहुँचे हल्दूचौड़ चौकी इंचार्ज अजेंद्र प्रसाद ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है । फिलहाल मकान से कितनी और किन-किन चीजों की चोरी हुई है इसका भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।