Lalkuan news : लूटी गई चैन किसी सुनार ने नहीं खरीदी, उससे पहले पुलिस ने धर-दबोचा। लालकुआं में पकड़े लुटेरों ने बताई कहानी…

481
खबर शेयर करें -

 

राजू अनेजा, लालकुआं

हल्दुचौड में हुई चेन स्नेचिंग की घटना का सोमवार को बड़ा खुलासा हुआ। लालकुआं पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन और एक बाइक बरामद भी की हैं। लुटेरों ने बताया कि उनकी यह चैन किसी सुनार ने नहीं खरीदी, जिसके चलते वह परेशान थे। आख़िर आज पुलिस ने उनको बरामद कर लिया।

बताते चलें कि बीते दिनों हल्दुचौड क्षेत्र के सिंघल फार्म में चेन स्नेचिंग की कई वारदातें हुई थीं जो कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के निर्देश पर पुलिस टीमें का गठन किया गया जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वीआईपी गेट के पास से तीन अभियुक्तों को एक मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार किया। टीम ने तलाशी के दौरान तीनों आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन भी बरामद की हैं। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वो में वारदातों में लूटी गई चेनों को बेचने जा रहे थे क्षेत्र का कोई भी सुनार इन चेनों को खरीदने के लिए तैयार नहीं था। पुलिस की पूछताछ में तीनों अभियुक्तों ने अपने नाम गुड्डू पासवान पुत्र मोहन पासवान, निवासी, लालकुआं, दूसरा विष्णु प्रसाद पासवान पुत्र राकेश व तीसरा अनूप कुमार पुत्र नारायण कुमार निवासी आनंदपुर निवासी किच्छा बताया है।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

पुलिस टीम पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ,कोतवाल संजय कुमार, बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर, उपनिरीक्षक अजेन्द्र प्रसाद, उपनिरीक्षक चन्द्र शेखर जोशी शामिल रहे।