जीटीवी एचडी के रियलिटी शो में दिखेगा लालकुआं का बेटा

 

राजू अनेजा, लालकुंआ।

जीटीवी एचडी के रियलिटी शो डांस दंगल में लालकुआं निवासी राहुल का सिलेक्शन हुआ है। क्षेत्रवासियों ने राहुल के सलेक्शन पर खुशी जताई है। नगर में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकालकर फूल मालाओं के साथ राहुल का भव्य स्वागत किया।
विगत 9 वर्षों से डांस के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखा चुके राहुल नगर पंचायत में कार्यरत महेंद्र कुमार के सुपुत्र तथा नेहा रोटी बैंक के सक्रिय सदस्य हैं। जैसे ही ज़ीटीवी एचडी के रियलिटी शो डांस के दंगल में राहुल के सलेक्शन की खबर मिली तो क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी । बताते चलें कि इससे पहले राहुल डांस के क्षेत्र में राज्य एवं जनपद स्तर पर कई पुरस्कार भी जीत चुके हैं। यही नहीं राहुल कई शो में जज की भूमिका भी निभा चुके हैं। राहुल का अपना रेबुलेशन बीट्स कल्चर नाम से ग्रुप भी है।
राहुल का ज़ीटीवी HD ने प्रोमो भी लॉन्च किया है जो कि फेसबुक और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राहुल का रियलिटी शो में चयन होने पर शहर के लोगों में खुशी का माहौल है राहुल के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी क्रम में मानव सेवा समिति लालकुआं द्वारा शहर में जुलूस निकालकर राहुल का फूल मालाओं से स्वागत किया।
इस मौके पर सेवा समिति के अध्यक्ष फिरोज खान, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष बॉबी संम्मल, वार्ड नंबर 6 के सभासद हेमंत पांडे,शांतनु, रोहन चौधरी ,शुभम भारती ,शुभम सम्राट, फैज खान ,शादाब खान, जीतू ,इरफान गुज्जर , विशाल, बंटी , पर्मंशु, दुरान्नी, सुभाष, सुनील कर्की, शर्मा ,शुभम , अमन खान , आजम खान, सोनू, फैजी, संजीव, मोहसिन अली, कशिश,दया भाई, बब्बू, संदीप, नदीम, आदि लोग उपस्थित थे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*