कोच में छूटा यात्री का डेढ़ लाख रुपये कीमत का लैपटॉप, आरपीएफ के जवान ने यात्री को किया सुपुर्द

223
खबर शेयर करें -

लालकुआं। रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने ट्रेन में यात्री का छूटा लैपटॉप व जरूरी सामान उक्त यात्री को लौटाकर अपनी कर्तव्य निष्ठा एवं ईमानदारी का परिचय दिया है। वहीं ट्रेन में अपना छूटा हुआ समान सकुशल पाने पर यात्री ने रेलवे सुरक्षा बल का आभार व्यक्त किया।

रविवार को सुबह रुद्रपुर सिटी पर तैनात हेड कांस्टेबल गिरीशचंद ने रेलवे सुरक्षा बल लालकुआं को सूचना दी कि ट्रेन नं. 04126 देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस के कोच संख्या B3 के सीट नंबर 55 पर एक यात्री सफर कर रहा था, जिसका लैपटॉप व पावर बैंक छूट गया है। जिस पर लालकुआं पोस्ट पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल के कॉन्स्टेबल योगेश यादव लालकुआं में ट्रेन पहुंचते ही उपरोक्त कोच में पहुंचे तथा उन्होंने लावारिस हालत में लैपटॉप एवं अन्य सामान बरामद किया ।

इस बीच लालकुआं रेलवे स्टेशन पर लैपटॉप मिलने की सूचना के बाद पहुंचे उसके वास्तविक स्वामी हर्ष गुप्ता पुत्र चंद्रप्रकाश गुप्ता निवासी खटीमा जिला उधम सिंह नगर ने बताया कि जल्दीबाजी के चलते उनका लैपटॉप ट्रेन में छूट गया था और वहां ट्रेन से उतर गए थे। रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों को पर्याप्त सबूत देने के बाद रेलवे सुरक्षा बल ने उनका लैपटॉप सहित अन्य सामान वास्तविक व्यक्ति को सुपुर्द कर दिया अपना 1 लाख 60, हजार रुपए का लैपटॉप एवं अन्य सामान सही सलामत पाने पर लैपटॉप स्वामी ने रेलवे सुरक्षा बल का आभार जताया।।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।