spot_img

लालकुआं में देर रात बड़ी वारदात, इलाके में फैली दहशत, एमबीपीजी का पूर्व छात्रनेता पुलिस के निशाने पर

लालकुआं। बिंदुखत्ता हाट कालिका मंदिर के पास बुधवार देर रात मामूली विवाद फायरिंग हो गई। एक युवक ने दूसरे पर फायर झोंक दिया और फरार हो गया। इस वारदात में पीड़ित के सिर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए और घर से बाहर निकल आए। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बिंदुखत्ता पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर निवासी धीरज पांडे बुधवार रात कालिका मंदिर के पास गया हुआ था। इस दौरान धीरज पांडे और एक युवक में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर युवक ने धीरज पांडे पर गोली चला दी, जो गोली धीरज के सिर में जा लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने धीरज को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पूर्व में हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में छात्र संघ में अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुका है।

इस मामले में सीओ प्रमोद शाह ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है, जिसके बाद ही गोली चलाने के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं, एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि हमला किस कारण से किया गया, उसकी जांच की जा रही है। हमलावर अभी फरार चल रहा है। युवक की हालत खतरे से बाहर है। उसकी तरफ से तहरीर आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!