मामूली विवाद के बाद हल्द्वानी में देर रात हुआ बवाल, खूब चले ईंट और पत्थर, मची भगदड़

हल्द्वानी। शहर में सोमवार की देर रात दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर पथराव हुआ। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। वहीं कई घरों में दुबक गए। मामला बनभूलपुरा थानाक्षेत्र के गांधीनगर का है। किसी बड़े बवाल की आशंका में पूरा मोहल्ला पुलिस के पहरे में रहा।

सोमवार की देर रात करीब 10 बजे मोहल्ले का ही ललित वाल्मीकि पान की दुकान पर खड़ा था। वहीं खड़े दूसरे पक्ष के युवक से उसकी कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा तो दोनों तरफ से लोग एकत्र होने लगे और एक-दूसरे पर ईंट और पत्थर फेंकने लगे। पार्षद रोहित ने बताया कि मोहल्ले में स्ट्रीट लाइटें बंदकर अवैध तरीके से किए जा रहे नशे के कारोबार को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। वहीं सूचना पर भारी संख्या में पुलिस भी पहुंच गई और लोगों को खदेड़कर विवाद शांत कराया। इस पथराव के दाैरान तीन कारों के शीशे टूट गए और वहीं खड़ी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर फेंके गए ईंट और पत्थर लोगों के घरों की छतों तक पहुंच गए।

15 साल पुराना है विवाद

गांधी नगर वार्ड में बाल्मीकि व सोनकर समाज के बीच करीब 15 साल पुराना विवाद है। जिसमें आए दिन दोनों के बीच झड़प होती रहती है। वर्ष 2014 में भी दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों से कई लोग जेल भी गए थे।

मोहल्ले के ललित वाल्मीकि उर्फ काले, पप्पू, सोनू आदि ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पत्थरबाजी का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पत्थरबाजी में किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि जिन वाहनों के शीशे टूटे हैं, उन्होंने थाने में शिकायत की है। उनसे लिखित तहरीर मांगी गई है।

संजय सिंह बोरा, उपनिरीक्षक, बनभूलपुरा थाना

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*