Latest news : भोले के धाम में दबंगई दिखाने वाले आंवला के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के जनता दरवार में प्रकट हुआ नाग, पढ़िये फिर हुआ यह …

279
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली

जागेश्वर धाम मंदिर में पुजारी से अभद्रता और गालीगलौज करने के आरोपित भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के जनता दरबार में रविवार को अचानक नाग देवता प्रकट हो गए। इसको लेकर जबरदस्त हड़कंप मच गया।

 

आंवला से भाजपा के सांसद धमेंद्र कश्यप रविवार को रोजाना की तरह कांधरपुर गांव स्थित आवास पर जनता की समस्याएं सुन रहे थे। रविवार को इसी बीच अचानक अफरा तफरी मच गई। सांसद भी अफरा-तफरी से हैरान रह गए, देखने पर पता चला कि जनता दरबार मे बड़ा सा नाग निकल आया। नाग को देख जनता दरवार से कई लोग भाग खड़े हुए। सांसद के मीडिया प्रभारी ने सांप पकड़ने के लिए सपेरा बुलाया। सपेरे को भी एक घंटे की मशक्कत के बाद सांप पकड़ मिला।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य, शिक्षा की दृष्टि से मॉडल बनेंगे इस दूरस्थ विकासखंड के 14 गांव

यह भी पढ़ें:—-Breakingh news : आंवला के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप को भारी पड़ी जागेश्वरधाम में दबंगई, मुकदमा दर्ज

सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप ने बताया कि सांप से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। सपेरा ने पकड़कर सांप को जंगल में छोड़ दिया।
विदित रहे की इस वक्त सांसद धर्मेंद्र कश्यप उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला स्थित जागेश्वरधाम में पुजारी से अभद्रता और वहां गाली गलौज के आरोप के चलते सुर्खियों में हैं। वह शनिवार को पूजा-अर्चना करने आए थे कि इसी बीच उनकी मंदिर प्रबंधक से धक्का-मुक्की हो गई। रविवार को इस मामले ने उत्तराखंड के भीतर इतना सियासी तूल पकड़ लिया कि सांसद कश्यप के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा।