Leader opposition uttrakhand : नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा ने वैक्सीनेशन के मुनाफाखोरी को लेकर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं-मेरे पास पुख्ता प्रमाण। सुनिए वीडियो

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी।

राज्य में पेड वैक्सीनेशन के नाम पर मुनाफाखोरी की शिकायतों पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश शनिवार को सरकार पर मुखर दिखीं। उन्होंने जसरी वीडियो में साफ कहा कि उनके पास वैक्सीनेशन के नाम पर चल रही मुनाफाखोरी के कई प्रमाण हैं, सरकार को वह उपलब्ध कराएंगी। मुख्यमंत्री को इस पर तत्काल संज्ञान लेकर एक्शन लेना चाहिए।

डॉ. इंदिरा हृदयेश ने बताया कि उनके संज्ञान में आया है कि राज्य में पेड वैक्सीनेशन के नाम पर मुनाफाखोरी का खुला खेल चल रहा है। जो नैतिकता के आधार पर बिल्कुल भी सही नहीं है।
राज्य सरकार ने वादा किया था कि 18 से 45 साल और उससे ऊपर आयु के नागरिकों को फ्री वैक्सीन लगायी जायेगी। किंतु ऐसा होता दिख नही रहा है। जिसका फायदा उठा कर पेड वैक्सीनेशन के नाम पर मुनाफाखोरी चरम पर है, दुगुने तिगुने दामों पर मुनाफाखोरों द्वारा वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। जो गरीब आम जनमानस के लिये संभव नहीं और नैतिकता के आधार पर सही भी नही है।
डॉ इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री जी से मांग की है कि इन मुनाफाखोरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करते हुवे अपने वादे के अनुसार सरकार को प्रत्येक नागरिक को जल्द से जल्द मुफ्त में वैक्सीन लगवाने का कार्य करवाना चाहिये। राज्य सरकार अगर मुनाफाखोरी रोकने और मुफ्त वैक्सीन लगवाने में सक्षम नहीं है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*