सुसाइड नोट छोड़ा और रसोई में ही फांसी पर लटक गया बीटेक का छात्र, भाजपा नेता के बेटे ने क्यों गवाईं जान पढ़िए…

479
खबर शेयर करें -

 

रुद्रपुर: शहर के भूरारानी क्षेत्र में एक बीटेक के छात्र ने सुसाइड नोट छोड़कर मौत को गले लगा लिया। वह रसोई में फांसी पर झूल गया। छात्र के पिता भाजपा के नेता हैं और मां सर्विस करती हैं। पता चलने पर घर मे कोहराम मच गया। पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है।

रुद्रपुर के भूरारानी, वंसुधरा, फेज टू निवासी नरेश सागर भाजपा नेता हैं और सस्ते गल्ले की दुकान चलाते है।पत्नी ज्ञान प्रभा स्वास्थ्य विभाग में जीएनएम है। बड़े पुत्र 19 वर्षीय अंकित का उन्होंने भोपाल में बीटेक प्रथम वर्ष में दाखिला कराया था। जबकि छोटी पुत्री भोपाल से एलएलबी और पुत्र नैनीताल में पढ़ाई कर रहा है। बताया जा रहा है कि इन दिनों अंकित घर पर ही था।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- खाई में गिरा बारात से लौट रहा वाहन, चार की मौत

मंगलवार सुबह नरेश सागर काम से कहीं गए हुए थे, जबकि उनकी पत्नी ज्ञान प्रभा डयूटी पर थी। अंकित घर में अकेला था। इसी बीच उसने अज्ञात कारणों के चलते रसोई घर में दुपटटे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो अंकित को लटका देख उसने नरेश सागर को सूचना दी। इसका पता चलते ही नरेश सागर और उनकी पत्नी घर पहुंच गई। पुत्र को लटका देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली घटना स्थल पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

चौकी प्रभारी कोहली ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है। इसमें किसी की भी गलती नहीं है और मैं जीना नहीं चाहता हूं।