spot_img

नींबू पर चोरों की नजर, मंडी से कई कैरेट, कट्टे और कार्टन ले उड़े, पकड़ा गया तो किया यह खुलासा

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। नीबू हमेशा नजर उतारने के काम आता रहा है। मगर अचानक इसके दाम आसमान पर पहुंचने पर इसी को बुरी नजर लग गई है। चोरों ने मंडी से नीबू से भरे कई कैरेट, कट्टे और कार्टन हाथ साफ कर दिया (lemon theft) है।

बात राजस्थान की राजधानी जयपुर की सबसे बड़ी मंडी मुहाना की है। चोर मुहाना मंडी से नींबू के कई कैरेट, कट्टे और कार्टन पार कर ले गए। मंडी मे नीबू चोरी (lemon theft) की बढ़ती वारदातों से परेशान व्यापारियों ने स्थानीय थाने में इसको लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बाद अब पुलिस नीबू चोरों (lemon theft) को पकड़ने के लिये सक्रिय हो गई है।

मुहाना मंडी व्यापारी दीपक शर्मा के यहां से गत 12 अप्रैल को 30 किलो नीबू चोरी हो गए थे। एक बार के नुकसान को तो दीपक शर्मा सह गए। लेकिन शनिवार को उनकी दुकान से फिर नीबू के दो कार्टन चोरी (lemon theft) हो गए। उनमें 42 किलो नींबू थे। इस पर दीपक शर्मा स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे और नीबू चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई। दीपक शर्मा की तरह तीन-चार अन्य व्यापारी भी नीबू चोरी के शिकार होकर स्थानीय थाने पहुंचे हैं।

हालांकि दीपक शर्मा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हुई।उसने मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। उनमें चोर (lemon theft) ऑटो में नींबू के कार्टन ले जाते हुए नजर आ गया। उसके बाद पुलिस ने नीबू चोर को धरदबोचा है। नींबू चोर से हुई पूछताछ में सामने आया कि वह उनको सस्ते दामों में बेच चुका है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। नींबू चोरी की बढ़ती वारदातों से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!