लग्जरी लाइफ जीता है मादक पदार्थों का सबसे बड़ा तस्कर, बरेली पुलिस ने ऐसे पकड़ा

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

दो साल से बदायूं के वजीरगंज थाने से फरार चल रहे मादक पदार्थो के सबसे बड़े तस्कर को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर बदायूं पुलिस के हवाले किया है। आरोपी को पुलिस ने पहले से खींची गई फोटो को उसके परिवार की महिला को दिखाकर कार्रवाई की। वह लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन है। बरेली-बदायूं में उसके महंगे मकान बने हैं।


2018 में बदायूं के वजीरगंज थाने में भारी मात्रा में मादक पदार्थ पकड़े गये थे। जिसका मास्टर माइंड दो साल से ग्रीन पार्क सेक्टर नंबर तीन निवासी दीपक चौधरी फरार चल रहा था। आरोपी दीपक मूल रुप से मुरादाबाद बिलारी का रहने वाला है। जिसके कारण ही काफी समय से फरार चल रहे आरोपी दीपक की जांच मुरादाबाद के कटघर सीओ को सौंपी गई थी। मंगलवार को बारादरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना आरोपी दीपक को उसके ग्रीन पार्क स्थित मकान से ही गिरफ्तार कर लिया। बारादरी पुलिस के मुताबिक इस मामले में सूचना पर आरोपी दीपक की फोटो खिंचवाई थी। जिसके बाद पुलिस टीम ने दबिश दी तो मकान से निकली एक महिला ने उसके होने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने महिला को फोटो दिखाया तो महिला सकपका गई और पुलिस ने दीपक को पकड़ लिया। मंगलवार को देर रात ही आरोपी दीपक चौधरी को वजीरगंज थाना पुलिस को सौंप दिया।

बदायूं, बरेली और मुरादाबाद में बना रखे हैं आलीशान मकान


दीपक ने काला बाजारी के माध्यम से काफी पैसा कमाया है। जिसके पास बदायूं, बरेली व मुरादाबाद समेत कई शहरों में आलीशान मकान बने हुये है। इसके साथ ही वह लग्जरी लाइफ जीता है। जिसमें उसके पास बंगले के साथ ही महंगी महंगी गाड़िया हैं।

मकानों में है हाइ सिक्योरिटी लॉक व कैमरे

दीपक के मकानों में हाइ सिक्योरिटी लॉक व कैमरे है। ग्रीन पार्क स्थित उसके मकान के अंदर स्ट्रीट लॉक लगा है। बारादरी पुलिस के लिये रेकी कर रहे मुखबिर ने दीपक के घर में घुसते ही सूचना दी थी। जिसके बाद टीम पहुंची तो महिला बाहर आई लेकिन स्ट्रीट लॉक नहीं खोला। वहीं महिला के मना करने पर आरोपी की फोटो दिखाते हुये पहने कपड़ो का रंग बताने के बाद उसने लॉक खोल पुलिस को अंदर जाने दिया। इसके साथ ही उसके मकानों में सीसीटीवी भी लगे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*