18 सितंबर से नहीं खुलेगा मां गिरिजा मंदिर, समिति की बैठक में नई तिथि यह हुई घोषित

192
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रामनगर ।

कोरोना संक्रमित रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए आस्था का धाम मां गिरिजा देवी को 18 सितंबर से खोलने का निर्णय स्थगित कर दिया गया है। मंदिर को अब 30 सितंबर तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

कोरोना संक्रमण बढ़ने पर प्रशासन और मंदिर समिति के पदाधिकारियों की बैठक में गिरिजा मंदिर 16 मार्च से श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया था। तब से गिरिजा देवी मंदिर बंद है। जुलाई में मंदिर को खोलने को लेकर भी प्रशासन स्तर पर बैठक हुई थी। लेकिन मंदिर को बंद ही रखने पर फैसला हुआ था। एक सितंबर को गिरिजा मंदिर समिति ने 18 सितंबर से मंदिर को खोलने की घोषणा की थी। मंदिर समिति के पदाधिकारियों, पुजारी पूर्णचंद पांडे, गिरिजा के स्थानीय प्रसाद विके्रता व दुकानदारों की बैठक हुई। समिति के सचिव डा. देवीदत्त दानी ने बताया कि सर्वसम्मति से तय हुआ है कि मंदिर अब 30 सितंबर तक बंद रखा जाए। इसके बाद स्थिति के अनुसार मंदिर खोलने को लेकर निर्णय लिया जाएगा। इस बारे में एसडीएम को पत्र देकर मंदिर समिति के फैसले से अवगत करा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...