डॉक्टर विनय के साथ मदरसा शिक्षक, सुनी समस्याएं-जीतने पर हल करने का वादा

बरेली। बरेली मुरादाबाद खंड शिक्षक प्रत्याशी डॉ विनय खंडेलवाल ने ककराला में स्थित लगभग दो दर्जन मदरसों के शिक्षकों एवं प्रबंधकों के बीच में जनसंपर्क किया। सभी मदरसों के शिक्षकों एवं प्रबंधक ने मिलकर डॉ विनय खंडेलवाल का भरपूर स्वागत और अभिनंदन किया। कार्यक्रम का आयोजन मदरसा शाहशुजात प्रांगण ककराला में किया गया। अब्दुल्ला डिग्री काॅलेज के प्रशासनिक अधिकारी जनाब अशरफ अली खान ने सभी शिक्षकों का परिचय कराया। जनाब अशरफ खान ने विनय खण्डेलवाल के पक्ष में वोट देने का अनुरोध किया। मदरसा हाजी असगर के प्राचार्य मौलाना ताइफ साहब ने विनय खण्डेलवाल को मदरसा शिक्षकों की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि अब तक सरकारों ने मदरसों के विकास पर कोई विशेष ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि हमें पूरी आशा है कि आप विजयी होकर सदन में पहुँचने के पश्चात मदरसों के उत्थान के लिए कार्य करेंगे। मदरसा बाबा अब्दुल्ला शाह अलापुर के सदर जनाब आदिल बरकाती ने मदरसा शिक्षकों के मानदेय के बकाया भुगतान की ओर ध्यान आकृष्ट किया। उन्होंने कहा कि समय पर भुगतान न मिलने के कारण बहुत से शिक्षक भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं । मदरसा हजरत शाहशुजात के सदर मुस्लिम खान ने उम्मीद जतायी कि विनय खण्डेलवाल हर हाल में जीत हासिल करेंगे। मंच का संचालन अशरफ अली खान ने किया।

डॉ विनय खंडेलवाल ने कहा कि वर्तमान समय में मदरसों की दयनीय स्थिति से वे आहत हैं। राजनीति में प्रवेश करने के पीछे उनका उद्देश्य शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण व उनकी सेवा करना है। उन्होंने सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया तथा सभी मदरसा शिक्षकों से उन्हें पुरजोर समर्थन देने का आवाहन किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*