IPL से संन्यास को लेकर महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा बयान, एक कार्यक्रम में कही यह बात

137
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के अगले सीजन यानी 2022 में भी खेलते हुए दिख सकते हैं। उन्होंने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान इसके संकेत दिए। धोनी ने कहा कि वह भारतीय फैंस को उन्हें गुडबाय कहने का मौका देना चाहते हैं। आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी इस सीजन के बाद लीग से संन्यास ले लेंगे।

धोनी ने कहा कि 15 अगस्त के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना शानदार था। जहां तक बात है लीग छोड़ने की तो आप कभी भी मेरा मैच देखने आ सकते हैं। हालांकि, इसके लिए मैं आप सभी को कुछ समय दूंगा और चेन्नई में अपने फैंस के सामने संन्यास लेने का अलग ही मजा है। मैं वहीं अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलूंगा और चेपक में अपने फैंस से मिलकर ही क्रिकेट को अलविदा कहूंगा।

इस आईपीएल में ऐसा रहा है टीम का प्रदर्शन

आईपीएल 2021 में चेन्नई ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने 13 में से नौ मुकाबले जीते हैं और 18 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है। पिछले सीजन टीम पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। वहीं, इस बार टीम अंतिम चार में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। चेन्नई ने अब तक 12 आईपीएल में हिस्सा लिया है और टीम रिकॉर्ड 11 बार प्लेऑफ में पहुंची है। चेन्नई ने तीन आईपीएल ट्रॉफी भी जीती है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।