spot_img

UP चुनाव में ममता बनर्जी की भी एंट्री, भाजपा को देने आ रहीं टक्कर

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद से ही सत्तारूढ़ बीजेपी को घेरने की तैयारी शुरू हो चुकी है। जहां एक और अखिलेश यादव ने योगी सरकार के तीन मंत्रियों और विधायकों को तोड़कर बड़ा झटका दिया, वहीं छोटे-छोटे दलों गठबंधन कर जातिगत समीकरण को भी साधने की कोशिश की है। अब उत्तर प्रदेश के चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta in up election) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की भी एंट्री होने जा रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के समर्थन में प्रचार (Mamta in up election)  करेंगी। कुछ अन्य राज्यों के नेता भी समाजवादी पार्टी को समर्थन देने लखनऊ आ सकते हैं।

कुछ मीडिया रिपोट्र्स के हवाले खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक ममता बनर्जी (Mamta in up election)  पहले चरण के मतदान से पहले 8 फरवरी को लखनऊ आएंगी। ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के समर्थन में एक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही ममता बनर्जी (Mamta in up election)  सपा मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित करेंगी। गौरतलब है कि ममता बनर्जी पहले ही अखिलेश यादव को समर्थन देने का एलान कर चुकी हैं।

यूपी में कब-कब है वोटिंग

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश में अन्य चरणों में मतदान 14, 20, 23, 27 फरवरी, 3 और 7 मार्च को होगा। वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे। इसलिए माना जा रहा है कि दूसरे प्रदेशों के कई नेता 7 मार्च तक अखिलेश यादव और उनकीपार्टी के पक्ष में प्रचार करने यूपी आ सकते हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!