Udhamsingh nagar news : स्पा सेंटर में काम करने वाली मणिपुर की युवती ने तीन मंजिल से कूद की आत्महत्या, सहेली हिरासत में। कमरे में पुलिस को मिला यह सब…

506
खबर शेयर करें -

 

रुद्रपुर : स्पा सेंटर में कसम करने वाले एक युवती ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। वह मकान की तीसरी मंजिल से कूद गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसका पता चलते ही मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक घटना का पता लगाने के लिए उसकी सहेली को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी (26)
निवासी केथलमानवी, सोनापति, मणिपुर रुद्रपुर के एक स्पा सेंटर में काम करती थी। वह इंदिरा कॉलोनी में किराए में रहती थी। शनिवार शाम वह मॉडल कॉलोनी में किराए में रहने वाली अपनी मणिपुर की सहेली के पास आई थी। बताया जा रहा है कि रात आठ बजे किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी ने सहेली से खाना बनाने को कहा। जिसके बाद उसकी सहेली खाना बनाने लगी। जबकि किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी सामने वाले कमरे में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। काफी देर बाद मैरी की सहेली ने इब उसे उसे खाना खाने के लिए बुलाया तो कोई जवाब नही मिला। दरवाजा खटखटाने पर भी अंदर से कोई जवाब नही मिला। इस पर किमिनिनिग सिंगसिथ उर्फ मैरी की सहेली मकान मालकिन को बुलाने जा रही थी कि उसने देखा कि सड़क पर नीचे भीड़ लगी है। झांकने पर पता चला कि मैरी की खून से लथपथ लाश पड़ी है। यह देख उसकी चीख निकल गई।
सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जांच की जा रही है। मृतक युवती की सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

कमरे में मिली शराब की बॉटल और मोबाइल
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसकी सहेली से जानकारी लेने के साथ ही पुलिस ने कमरा खंगाला तो कमरे में शराब की एक खुली हुई बॉटल और मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस कब्जे में लेकर जांच कर रही है।