Tata sky लगाने आये युवक को दिल दे बैठी विवाहिता, फिर पति के साथ कर डाली ये जघन्य वारदात

132
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, शाहजहांपुर। जिले के तिलहर क्षेत्र में रिश्तों के खून की दर्दनाक कहानी सामने आई है। घटना सुनकर आपको बीते जमाने की ‘कर्ज’ फिल्म याद आ जाएंगे , जब एक्टर राजकिरण की पत्नी उसकी जीप से कुचलकर हत्या कर देती है। पुलिस ने राजनपुर गांव के पास तीन अप्रैल को सैंट्रो कार की टक्कर से की गई।

रज्जाकपुर के धनपाल की हत्या कांड मामले में ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते रज्जाकपुर गांव निवासी धनपाल की पत्नी मधु ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। दोनों ने मिलकर उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए हत्या की योजना बनाई। अब पुलिस ने इस मामले में पत्नी मधु के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
ज्ञात रहे कि तीन अप्रैल की रात्रि को राजनपुर रोड़ पर एक सेन्ट्रो कार के नीचे फंसे व्यक्ति के शव की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुँचे मौके की फोटो एवं वीड़ियो ग्राफी कराते हुए गाड़ी के नीचे फंसे शव को निकलवाया गया तथा भरसक प्रयास कर अज्ञात शव की शिनाख्त धनपाल पुत्र हुलासीराम निवासी ग्राम रज्जाकपुर थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर के रुप मे हुई। मौके पर मृतक के परिजनो द्वारा किसी प्रकार की तहरीर अथवा किसी पर शक जाहिर नही किया गया था। पुलिस द्वारा शव को पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया तथा मौके पर गाड़ी मे मिले मोबाइल फोन, आधार कार्ड, बैंक की पासबुक तथा अन्य सामग्री को गाड़ी सहित कब्जे मे लेकर जाँच प्रारम्भ की गयी। इसी बीच अगले दिन मृतक धनपाल के भाई परमजीत द्वारा मृतक धनपाल के दोस्त मुकेश यादव निवासी खेंटावास थाना फरुखनगर जनपद गुडगांव के विरुद्ध पंजीकृत कराया गया था। जिसकी विवेचना हरपाल सिंह बालियान प्रभारी निरीक्षक तिलहर द्वारा स्वंय ग्रहण की गयी तथा टीम घटित की गयी। पुलिस ने अभियुक्त मुकेश यादव पुत्र कृष्ण कुमार निवासी खेंटावास थाना फरुखनगर जनपद गुडगांव हरियाणा को मृतक धनपाल की ससुराल ग्राम कसरक थाना कटरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे की गयी पूछताछ मे उसके द्वारा इकबाल जुर्म करते हुए बताया गया कि विगत एक वर्ष से उसका मृतक धनपाल की पत्नी से प्रेम प्रंसग चल रहा था, धनपाल उक्त दोनो के बीच रोडा बना हुआ था उसको योजनाबद्ध तरीके से दोनो ने मिलकर योजनाबद्ध तहत तीन अप्रैल को गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गयी विवेचना से मृतक की पत्नी श्रीमती मधु का नाम प्रकाश मे आने पर मधु को ग्राम रज्जाकपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

अभियुक्त मुकेश यादव एवं अभियुक्ता मधु से की गयी पूछताछ से स्पष्ट हुआ कि मृतक धनपाल पिछले लगभग दस वर्षो से गुडगांव मे एक प्राईवेट कम्पनी मे नौकरी करता था। उसकी पत्नी मधु बच्चो के साथ वही किराये के मकान मे रहती थी। लगभग एक वर्ष पूर्व धनपाल ने अपने घर मे टी0वी0 केबल लगवाने के लिए केबल कर्मचारी को बुलवाया मुकेश यादव डी0टी0एच(केबल व्यवसाय) कर्मचारी है, जो धनपाल के घर केवल लगाने गया उसी समय मुकेश यादव की दोस्ती धनपाल की पत्नी श्रीमती मधु से हो गयी धनपाल प्रातः साढे सात बजे अपनी डियूटी पर चला जाता था तथा देर शाम को आता था, इस बीच उसकी पत्नी फोन करके मुकेश यादव को घर बुला लेती थी मुकेश यादव जोकि वहाँ का लोकल रहने वाला था अपने घर से कभी दुध, दही, लस्सी, मठटा आदि लेकर धनपाल के घर चला जाता था इससे उनकी गहरी दोस्ती हो गयी। इस सब की आड़ मे मुकेश यादव एवं श्रीमती मधु का प्रेम परवान चढ़ गया इसकी भनक धनपाल को हुई तो उसने मुकेश यादव के घर आने पर आपत्ति करते हुए मुकेश को घर आने से रोक दिया तो धनपाल से छुपकर दोनो आपस मे मिलने लगे।
इसी कारण से धनपाल के घर मे लड़ाई झगड़ा रहने लगा मुकेश यादव की पत्नी भी उसे नजर अंदाज करती थी और मायके चली जाती थी इसलिए मुकेश यादव धनपाल की पत्नी से और अत्यधिक प्रभावित था और दोनो साथ रहने की जुगत मे लग गये।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

इसी कारण मुकेश यादव एवं मृतक की पत्नी ने धनपाल को बीच से हटाने की योजना बना डाली और तीन अप्रैल को उस योजना को अंजाम दे दिया गया। सड़क के किनारे मिट्टी कच्ची होने के कारण गाड़ी फंस गयी जिससे सारा भेद खुल गया अन्यथा गुड़गांव का रहने वाला मुकेश यादव हरियाणा नम्बर की उक्त सेन्ट्रो कार से धनपाल की हत्या करके गाड़ी लेकर भाग जाता तो हत्या की घटना को दुर्घटना का रुप देने मे दोनो सफल हो जाते और कभी पकड़े नही जाते।
गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह, उ0नि0 विकास कुमार, अमित चौहान, का0 यतेन्द्र चौहान, रोहित सांगवान, दीपक कुमार, महिला का0 सीमा पाल शामिल हैं।