BSP के 6 विधायकों के सपा में शामिल होने पर मायावती का बड़ा बयान

227
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पूर्व ही यूपी की सियासत गरमा गई है। बीते रोज बसपा (BSP) के छह विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। खुद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इन सबको पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। अब इसे लेकर BSP सुप्रीमो मायावती ने बयान दिया है।

BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि सत्ता के लालची इन नेताओं को जनता खूब समझती है। इससे सपा को कोई लाभ नहीं, बल्कि नुकसान ही होगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर शुरू हो गया है, किंतु इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है, बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी। इसलिए BSP के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें।

चुनाव से पहले आ गए बरसाती मेंढक

इसके बाद BSP सुप्रीमो मायावती ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि केवल दलबदलू ही नहीं, बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह अनेकों ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं, जिनके नाम अब तक देखने-सुनने को नहीं मिले थे। BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सत्ता लोलुपता के ऐसे खेल को जनता खूब समझती है व इससे उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। परिवर्तन अटल है।

बसपा के ये विधायक सपा में हुए थे शामिल
  1. मुज्तबा सिद्दीकी प्रतापपुर प्रयागराज
  2. असलम चौधरी धौलाना, हापुड़
  3. असलम राइनी, श्रावस्ती
  4. हरगोविंद भार्गव सिधौली, सीतापुर
  5. सुषमा पटेल मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर
  6. हाकिम लाल बिन्द, हंडिया, प्रयागराज

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।