बेरहम बाप : पढ़ाई नहीं की तो पिता ने पांच साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

352
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नेबसराय इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेरहम पिता (Merciless father) ने अपने पांच वर्ष के बेटे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। बच्चे की गलती ये थी कि वह पिता के कहने के बावजूद पढ़ाई न कर अपनी मां के मोबाइल में गेम खेल रहा था। वारदात के बाद पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। नेबसराय थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपी पिता (Merciless father) को गिरफ्तार कर लिया है। ।

दक्षिण जिला डीसीपी बेनीटा मेरी जैकर ने बताया कि पांच वर्षीय बच्चा पंडित ज्ञान पांडेय उर्फ उत्कर्ष पुत्र आदित्य पांडेय परिवार के नारायण अपार्टमेंट, खानपुर गांव नेबसराय में रहता था। नेबसराय थाना पुलिस को छह जनवरी की रात साकेत स्थित मैक्स अस्पताल से सूचना मिली थी कि पांच वर्ष के एक बच्चे को मृत अवस्था लाया गया है। सूचना के बाद एसआई भगवान पुलिस टीम के पास अस्पताल पहुंचे। पता लगा कि उत्कर्ष को उसकी मां ने रात करीब दस बजे घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था, मगर उसकी मौत हो गई थी। बच्चे के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे।

यह भी पढ़ें 👉  संपत्ति के लालच में सौतेली मां ने कर दिया मासूम बेटी का कत्ल, गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृत बच्चे के माता-पिता ने बच्चे को चोट लगने की जानकारी डॉक्टर व पुलिस को नहीं दी थी। आरोपियों ने पुलिस को भी शुरुआती पूछताछ में गुमराह किया। पुलिस की जांच के दौरान पड़ोसी ने पुलिस को चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर सूचना दी थी कि उसके पड़ोसी ने अपने बच्चे के साथ मारपीट की है और बच्चे की मौत हो गई है। नेबसराय पुलिस ने जांच के बाद शुक्रवार को आरोपी पिता (Merciless father) आदित्य पांडेय को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

पुलिस की शुरूआती जांच में ये बात सामने आई है कि आरोपी पिता (Merciless father) ने अपने पांच वर्ष के बेटे की अपनी चमड़े की बेल्ट, जूते और प्लास्टिक के पाइप से बेरहमी से पिटाई की थी। इससे बच्चे के पूरे शरीर पर चोटें आई थीं और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उत्कर्ष बार-बार बोलने के बावजूद पढ़ाई नहीं कर रहा था। वह अपनी मां के मोबाइल में मोबाइल खेल रहा था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।