spot_img

पिता ने बेटी संग की घिनौनी हरकत, ऑडियो हुआ वायरल तो आहत होकर बेटे ने कर ली आत्महत्या

नई दिल्ली। राजस्थान के जालौर में सनसनीखेज ऑडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्ची अपनी बुआ से बात कर रही है और उन्हें अपने पिता की घिनौनी हरकतों के बारे में जानकारी दे रही है। यह ऑडियो वायरल हुआ तो सनसनी फैली गई। जिसकी जानकारी जब बच्ची के भाई को हुई तो अपने पिता की हरकतों के आहत आकर उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

मामला सांचौर इलाके का है। ऑडियो में 14 साल की एक बच्ची ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए इसकी जानकारी अपनी बुआ को दे रही है। कथित ऑडियो क्लिप में लड़की अपनी बुआ से कहती है कि एक बार उसके पिता उसे मोबाइल फोन खरीदने के बहाने अपनी कार में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। बातचीत से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कथित घटना कब हुई। वह यह भी कहती हुई सुनाई दे रही है कि उसकी मां ने उस दिन उसके पिता से अपने भाई को साथ ले जाने के लिए कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया।

लड़की अपनी बुआ से यह भी बता रही है कि पिता सोते समय भी बेटी के पलंग के आसपास आकर उसके साथ अश्लील हरकतें तक करता है। बच्ची का दावा है कि उनके पिता ने न तो उसे अकेले घर से बाहर जाने दिया और न ही परिवार में किसी से बात करने दिया। उसने यह भी कहा कि जब उसने पिता की हरकतों का विराेध किया तो उसकी मां ने उसे डांटा था

इस मामले में सांचौर के थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि ऑडियो की जांच करने के लिए लड़की के घर पहुंचे, तो पता चला कि लड़की के भाई ने आत्महत्या कर ली है। इसलिए हम लड़की के बयान नहीं ले सके, लेकिन एक-दो दिन के बाद लड़की के बयान लिए जाएंगे। लड़की के बयान के आधार पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!