घर लौटने पर ब्रह्मांड सुंदरी के स्वागत के लिए तैयार हुआ देश, की गई यह खास तैयारी

214
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (miss universe harnaaz sandhu) जब अपने घर लौटेंगी तो उनके माता-पिता ने स्वागत के लिए कुछ स्पेशल तैयारी की है। हरनाज की मां रविंदर कौर के मुताबिक वो अपनी बेटी का स्वागत मक्के की रोटी और सरसों के साग के साथ करेंगी। जो हरनाज को बहुत पसंद हैं।

हरनाज संधू (miss universe harnaaz sandhu) ने 21 साल बाद भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज हासिल किया है, जिसके बाद पूरा देश खास तौर पर पंजाब और चंडीगढ़ के लोग उनका स्वागत करने को बेताब हैं। हरनाज की मां रविंदर कौर ने मोहाली में अपने आवास पर मीडिया से कहा, ‘यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। मैं व्यक्त नहीं कर सकती कि मैं कितनी खुश हूं।

यह भी पढ़ें : ऐसे ही हरनाज संधू नहीं बनीं ब्रह्मांड सुंदरी, माता-पिता चाहते थे कुछ और

यह भी पढ़ें : 21 साल बाद मिस यूनिवर्स बनीं संधू ने युवाओं को यह क्या कह डाला

पेशे से स्त्री रोग विशेषज्ञ हरनाज की मां रविंदर कौर ने कहा, ‘मक्के की रोटी और सरसों का साग उसका पसंदीदा है। जब वह घर आएगी तो मैं इसके साथ ही उसे ट्रीट करना पसंद करूंगी। इससे कैलोरी भी नहीं बढ़ती है।’

हरनाज (miss universe harnaaz sandhu) के भाई हरनूर ने कहा, ‘हरनाज ज्यादातर समय शांत और केंद्रित रहती है. उसे अपने स्कूल के दिनों से ही विश्वास था कि एक दिन वह यह खिताब हासिल करेगी और उसने इसे हासिल कर लिया।’

हरनाज (miss universe harnaaz sandhu) पंजाबी फिल्म अभिनेत्री भी हैं और लोक प्रशासन में स्नातकोत्तर की पढ़ाई भी कर रही हैं। उन्होंने ‘यारा दिया पू बरन’ और ‘बाई जी कुट्टंगे’ जैसी पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जो रिलीज होने वाली है। कम उम्र में मॉडलिंग शुरू करने वाली हरनाज इससे पहले मिस चंडीगढ़ और मिस पंजाब का खिताब जीत चुकी हैं।

संधू के पिता के 17 भाई हैं और हरनाज इतने बड़े परिवार में एकमात्र महिला संतान हैं। हरनाज के पिता पीएस संधू ने कहा ‘हम सभी उनके आने पर ‘भंगड़ा’ करेंगे।’ हरनाज (miss universe harnaaz sandhu) के शौक संगीत, खाना बनाना, थिएटर और घुड़सवारी करना है। साल 2000 में लारा दत्ता ने ये ताज जीता था और 21 साल बाद हरनाज के सिर ये ताज सजा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।