spot_img

राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में भिड़े विधायक और पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष, बवाल

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। ऊधम सिंह नगर जिले में मंगलवार को राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में बवाल हो गया। कार्यक्रम में किच्छा के विधायक राकेश शुक्ला (MLA Rajesh Shukla) और पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष नारायण बिष्ट में झड़प हो गई, जिससे दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए। मामला बिगड़ता देख वहां मौजूद पुलिस और प्रशासन के अफसरों के भी हाथ-पांव फूल गए।।

मंगलवार को ऊधम सिंह नगर जिले की किच्छा तहसील में आयोजित उत्तराखंड राज्य के राज्य स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में विधायक राकेश शुक्ला (MLA Rajesh Shukla) और पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष नारायण बिष्ट भी पहुंचे थे। दोनों आमने-सामने हुए तो उनमें तकरार शुरू हो गई। मामला बढ़ता ही गया, तो दोनों नेताओं के समर्थकों में भी झड़प शुरू हो गई। एसडीएम और कोतवाल ने नारायण बिष्ट को रोका, जिस पर वह और उनके समर्थक कार्यक्रम का बहिष्कार कर चले गए।

दरअसल, कार्यक्रम में विधायक राजेश शुक्ला (MLA Rajesh Shukla) कुछ देरी से पहुंचे थे। इस दौरान आंदोलनकारियों का संबोधन चल रहा था। एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा ने विधायक राजेश शुक्ला के पहुंचने पर संबोधन रुकवाकर आंदोलनकारियों के स्वागत की तैयारी शुरू की तो पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस नारायण बिष्ट भड़क गए और उन्होंने विधायक राजेश शुक्ला (MLA Rajesh Shukla) पर राज्य आंदोलन के विरोध में काम करने का आरोप लगाया। इस पर विधायक राजेश शुक्ला भी जवाब देने लगे। उन्होंने कहा कि राज्य की स्थापना भाजपा ने की है।

विधायक राजेश शुक्ला (MLA Rajesh Shukla) ने सरकारी कार्यक्रम को खराब करने पर नारायण बिष्ट को आड़े हाथ लिया तो दोनों आमने-सामने आ गए और उनमें झड़प होने लगी। ये देख कर एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा और कोतवाल चंद्रमोहन सिंह बीच बचाव में आ गए। प्रसाशन के हस्तक्षेप के बाद नारायण बिष्ट के साथ कांग्रेस से जुडे आंदोलनकारी कार्यक्रम का बहिष्कार कर चले गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जाने के बाद आन्दोलनकारियो को विधायक राजेश शुक्ला ने शॉल ओढ़ कर सम्मानित किया।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles