spot_img

धोखाधड़ी के केस में फंसे एमएमए मैट्रिक्स जिम संचालक, उसकी बहन- दोस्त

बरेली। डीडीपुरम के एमएमए मैट्रिक्स जिम संचालक,उसकी बहन और दोस्तों पर धोखाधड़ी का मुकदमा लिखा गया है। यह मुकदमा थाना बारादरी में लिखवाया गया है।

फ़ाइक एनक्लेव में रहने वाले अमान यार खान ने बताया कि उनके भाई नमाज यार खान की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। 31 अगस्त 2018 को उनकी दूसरी शादी काजी टोला के रहने वाले मोहम्मद साइम की बेटी शाजिया बी के साथ हुई। शाजिया का भाई राहत मियां एमएमए मैट्रिक्स जिम चलाता है।

शादी के बाद नवाज यार खान अपनी पत्नी को लेकर गोवा घूमने गए। इसके बाद सितंबर 2018 में दुबई चले गए। दुबई में शाजिया की तबीयत बिगड़ने पर उसे डॉक्टर को दिखाया गया। इस दौरान कुछ पुराने पर्चे नवाज के हाथ लगे, जिनमें पता चला कि शाजिया दोबारा मां नहीं बन सकती है। उसकी यूट्रस निकाली जा चुकी है। पहले भी दो बार गर्भपात कराया जा चुका है। दुबई में शाजिया ने अपने घर वालों के लिए करीब आठ लाख रुपये की शॉपिंग की। 14 नवंबर 2018 को दुबई से बरेली आ गई। जिसके बाद उन्होंने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ तमाम गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया था। पुलिस की विवेचना में मामला झूठा पाया गया। इसके बाद आरोपियों ने पुराना शहर में उनके मकान पर कब्जा कर लिया। अब इस मामले में जिम संचालक, उसकी बहन और दोस्तों पर मुकदमा हुआ है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!