spot_img

बेटे को जन्म देने के आधे घंटे बाद मां की हो गई मौत, परिजनों ने काटा हंगामा, अस्पताल में की तोड़फोड़

हल्द्वानी। महिला अस्पताल में बेटे को जन्म देने के आधे घंटे बाद मां की मौत हो गई। इससे गुस्साए मृतका के घरवालों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान एक दरवाजा और कांच भी टूट गया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो हंगामा शांत हुआ। बाद में मृतका के परिजनों और अस्पताल प्रशासन में समझौता हो गया।

मामला शुक्रवार देर शाम का है। जवाहर नगर कॉलोनी निवासी रिंटू वारसी की पत्नी सोफिया (25) को शुक्रवार को प्रसव पीड़ा हुई। परिजन उसे महिला अस्पताल ले गए। शाम साढ़े पांच बजे प्रसूता ने ऑपरेशन के जरिए बेटे को जन्म दिया। इसके बाद उसे ओटी से बाहर वार्ड में लाया गया तो सोफिया को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। अचानक शरीर भी नीला पड़ने लगा। इस पर डॉक्टर हरकत में आ गए और उसे वेंटिलेटर पर रख दिया, मगर सोफिया ने दम तोड़ दिया।

मृतका के पड़ोसी साजिद, शाहिद व मंजूर अली ने बताया कि सोफिया की दूसरी डिलीवरी थी। बेटा होने पर मृतका और उसके स्वजन खुश थे। उन्होंने खुशी में अस्पताल में लड्डू भी बांटे। लेकिन कुछ देर बाद सोफिया की मौत हो गई। मृतका दो भाइयों की इकलौती बहन थी।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि हंगामे की सूचना पर पुलिस कर्मियों को भेजा गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कार्रवाई नहीं करने की बात कही। इसके बाद अस्पताल प्रशासन व मृतका के स्वजनों में समझौता हो गया। सीएमएस डा. उषा जंगपांगी ने बताया कि महिला का बेहतर इलाज किया गया। बच्चे को जन्म देने के बाद उसकी मौत हो गई।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!