पिथौरागढ़ में मर गई ममता : नवजात बेटी की दुश्मन बनी मां, पैदा होते ही जंगल में छोड़ा, पुलिस को मिली लाश

315
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग में मां ही अपनी नवजात बेटी की दुश्मन (Mother became enemy of newborn daughter) बन गई। बेटे की चाह में मां ने अपनी नवजात बेटी को जंगल में छोड़ दिया, जिससे उसकी मौत Mother became enemy of newborn daughter) हो गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने भी पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया है। महिला के पहले से ही दो लड़कियां और एक लड़का है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें नरगोली ब्लॉक में दौलीगाड गांव के पास जंगलों में नवजात शिशु के शव (Mother became enemy of newborn daughter) मिलने की सूचना मिली थी। बेरीनाग थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस की टीम वहां पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने आया है कि प्रेमा देवी पत्नी रमेश चंद्र उपाध्याय निवासी ग्राम दौलीगाड जो गर्भवती थी और 10 मई से ही अपने तीन बच्चों के साथ गायब है।

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने प्रेमा देवी के पति रमेश उपाध्याय से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह चंडीगढ़ में नौकरी करता है और 13 मई को जब वह घर आया तो उसे बताया गया कि उसकी पत्नी गंगोलीहाट में देखी गई है। इसके बाद बेरीनाग थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी पति रमेश उपाध्याय के साथ महिला की तालाश में शनिवार को गंगोलीहाट पहुंचे। गंगोलीहाट में प्रेमा देवी अपने तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रही थी। वहां से पुलिस महिला को अपने साथ बेरीनाग थाने ले आई।

बेरीनाग थाने में जब महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 6 मई को उसने गांव के जंगलों में बच्ची को जन्म दिया था और उसे वहीं पर कपड़े में लपेटकर रख दिया था। अगले दिन महिला फिर से जंगल में गई और कपड़े में लिपटी नवजात बच्ची को गड्ढे में रख दिया (Mother became enemy of newborn daughter)। इसके बाद पुलिस महिला को लेकर उसकी जगह पर पहुंची, लेकिन वहां पर कोई भी शव नहीं मिला। हालांकि जिस पर स्थान पर महिला ने शव रखने की बात कही थी, वहां से करीब 20 से 25 मीटर दूर एक चीड़ के पेड़ की जड़ पर वो कपड़ा फंसा हुआ था, जिसमें महिला ने नवजात बच्ची का शव रखे होने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस महिला को वापस थाने ले आई और उसके खिलाभ धारा 315, 317 और 201 में मुकदमा (Mother became enemy of newborn daughter) दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जेल का ‌होगा विस्तार, इन सुविधाओं के मद्देनजर तलाशी जाएगी भूमि

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।