spot_img

भारत ‘छोड़ेंगे’ मुकेश अंबानी, अब इस देश में परिवार संग बनाएंगे घर

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अब परिवार समेत दूसरे देश में बसने की तैयारी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट में कुछ ऐसा ही दावा किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने पश्चिम की राह पकड़ते हुए इसके लिए ब्रिटेन को चुना है। यानी मुकेश अंबानी का दूसरा घर अब लंदन में होगा।

रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने पूरे परिवार को लंदन में स्थानांतरित करने की योजना बना रहे हैं। इसमें बताया गया है कि उन्होंने लंदन के बकिंघमशायर, स्टोक पार्क में एक 300 एकड़ की संपत्ति भी खरीद ली है, जहां वे परिवार के साथ बसेंगे।

लॉकडाउन के दौरान किया फैसला 

रिपोर्ट में बताया गया कि लॉकडाउन और महामारी के दौरान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने जब अपना अधिकांश समय अल्टामाउंट रोड पर स्थित अपने पॉश स्काई-हाई निवास ‘एंटीलिया’ में बिताया। तभी उन्होंने लंदन की संपत्ति पर बसने का फैसला किया था। रिपोर्ट में बताया गया कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने इस साल की शुरुआत में स्टोक पार्क की संपत्ति को 592 करोड़ रुपये में खरीदा था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के दूसरे देश में रहने की खबरें चर्चा में थी। अब इस हालिया रिपोर्ट में खुलासा कर दिया गया है कि अंबानी अपने परिवार के साथ ब्रिटेन में रह सकते हैं। इसमें कहा गया कि मुकेश अंबानी और उनका परिवार आने वाले समय में लंदन और मुंबई दोनों जगहों पर रह सकता है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles