मशहूर शायर मुन्नव्वर राना बोले- योगी दोबारा बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी, असदुद्दीन ओवैसी को यहां तक कह डाला।

181
खबर शेयर करें -

लखनऊ। शायर मुनव्वर राना ने भाजपा सरकार पर मुसलमानों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगले चुनाव में अगर भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने ताे वह यूपी छोड़कर कोलकाता चले जाएंगे। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना भी साधा है। कहा कि वह वोटकटवा हैं और मुसलमानों का वोट काटकर वह बीजेपी को जिताने के लिए ही यूपी आए हैं। मुनव्वर राना ने कहा कि ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं। इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं।

उनका ये बयान उस समय आया है, जब पिछले दिनों रायबरेली पुलिस ने राना के बेटे तरवेज राना की गिरफ्तारी को लेकर लालकुआं स्थित उनके घर में दबिश दी थी। दरअसल, 28 जून को रायबरेली में राना के बेटे तबरेज पर जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस ने जब मामले की जांच की उसने चार लोगों को गिरफ्तार किया और खुलासा किया कि तबरेज राना ने ही अपने चाचा व चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद अपनी कार पर फायरिंग कराई थी। साजिश रचने को लेकर उसकी तलाश में ही छापा मारा गया था। इसी बात को लेकर मुनव्वर राना यूपी सरकार से नाराज लग रहे हैं।

मुन्नवर राना का आरोप था कि रात में अचानक पुलिस उनके एफआई टावर के ढींगरा अपार्टमेंट के प्रथम तल स्थित उनके फ्लैट पर पहुंची और दरवाजा पीटने लगी। इससे परिवार के लोग दहशत में आ गए। दरवाजा खोला तो आठ-दस पुलिसकर्मी धड़धड़ाते हुए घुसे और हर कमरे में तबरेज को ढूंढने लगे। मुन्नवर राना के परिवार की महिलाओं और बच्चियों ने देर रात पुलिस के ऐसे फ्लैट में घुसने का विरोध किया। आरोप है कि जब वीडियो बनाना शुरू किया तो एक पुलिसकर्मी ने मोबाइल छीन लिया था।

आतंकियों की गिरफ्तारी को बताया चुनावी एजेंडा

मुनव्वर राना ने पिछले दिनों लखनऊ में एटीएस द्वारा आतंकियों की गिरफ्तारी को भी चुनाव एजेंडा बता डाला। कहा कि यह सब चुनाव जीतने के लिए किया जा रहा है। उन्हाेंने कहा कि भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।