spot_img

शादी समारोह में दूल्हे की भांजी से दुष्कर्म के बाद हत्या, बाथरूम में मिली लाश

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के गढ़ रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में सोमवार देर रात शादी समारोह में आई दूल्हे की भांजी की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या (Murder after raping) कर दी गई। बरातियों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई की और हंगामा भी किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक रवि बालियान शामली का रहने वाला है। आरोप है कि इस दौरान बैंक्वेट हाल के सुरक्षा कर्मियों ने पीड़ित परिवार से अभद्रता और मारपीट की, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ।

मेडिकल थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम गढ़ रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में चल रहा था। इसी दौरान दूल्हे की भांजी लापता हो गई। परिजनों ने युवती की तलाश शुरू की तो वह बैंक्वेट हॉल के एक कमरे के बाथरूम में बदहवास हालत में (Murder after raping) मिली, जिसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए। युवती के पास नशे में धुत रवि बालियान नाम का व्यक्ति भी मिला। इस पर परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए युवक को पकड़कर धुन दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। शोर मचाने पर बराती और घराती भी वहां पहुंच गए। युवती के साथ रेप और हत्या (Murder after raping) की खबर मिलते ही शादी समारोह में खलबली मच गई। युवती सीए की तैयारी कर रही थी।

यह भी पढ़ें : घर की अलमारी में इस हाल में मिला लापता बच्ची का शव, मच गया हड़कंप

यह भी पढ़ें : कोचिंग को निकली छात्रा संग भयानक वारदात, पुलिस के पैरों तले भी खिसक गई जमीन

सुरक्षा कर्मियों ने की मारपीट

वहीं परिवार के लोगों ने हंगामा किया तो बैंक्वेट हॉल में तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने उनके साथ मारपीट कर दी। सूचना पर भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की व युवक को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। शादी समारोह में लोगों के साथ गार्डों द्वारा मारपीट की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता अंकित चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस बल तैनात

घटना के बाद से पीड़ित परिवार आक्रोशित है। किसी बवाल की आशंका में पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल लगा दिया है। देर रात तक पुलिस जांच (Murder after raping) कर रही थी। आरोपी शादी समारोह में कैसे पहुंचा, इसकी जानकारी अभी न तो पीड़ित परिवार और न बैक्वेट हॉल वालों को है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles