spot_img

नीबू के लिए हत्या, सास और ननद ने बहू को जमकर पीटा, फिर गला दबाकर कर मार डाला

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। पेड़ से नीबू तोड़ने पर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का है, जहां नीबू तोड़ने पर सास और दो ननद ने बहू की जमकर पिटाई कर दी और इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो गला दबाकर हत्या कर डाली (Murder for lemon)। वारदात के बाद से तीनों फरार हैं। घटना के वक्त पति और ससुर घर पर नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के छौडादानो थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में नीबू तोड़ने के कारण सास और ननदों ने मिलकर पहले तो बहू की जमकर पिटाई की, फिर गला दबाकर उसकी हत्या (Murder for lemon) कर दी। महिला की पहचान काजल देवी (28) के तौर पर की गई है। छौडादानो के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि महिला चैनपुर गांव निवासी सुनील बैठा की पत्नी है। मृतक के सिर पर चोट और गले में रस्सी का निशान पाया गया है। पुलिस ने शव (Murder for lemon) को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिला का पति और ससुर दूसरे राज्य में काम करते हैं, जिस कारण घटना के समय वो घर पर मौजूद नहीं थे।

बताया जाता है कि आरोपी सास और दोनों ननदें भी घर छोड़ फरार हैं। पुलिस ने महिला के मायके वालों को सूचना दी उसके बाद महिला के घर वाले भी वहां पहुंच गए। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि नीबू तोड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच क्या कहासुनी हुई। फिलहाल पुलिस मामले (Murder for lemon) की तफ्तीश में जुटी है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!