spot_img

Murder in badaun : बदायूं के वजीरगंज क्षेत्र में फड़ लगाकर बैठे युवक को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े की घटना से सनसनी

 

कुलदीप सक्सेना, वजीरगंज

न्यूज जंक्शन 24 की रिपोर्ट ।  बदायूं जनपद में मंगलवार की सुबह अमंगलकारी खबर लेकर आई। बदायूं से बिसौली मार्ग पर गोटा गांव के संपर्क सड़क पर गेहूं खरीद का फड़ लगा कर बैठे एक युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला, जिस की मौके पर ही मौत हो गई। murder का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कानून व्यवस्था को लेकर तमाम सख्ती के बावजूद बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि मंगलवार को बदायूं जनपद के वजीरगंज क्षेत्र में दिनदहाड़े murder case को अंजाम दे डाला। घटना नगर पंचायत वजीरगंज से बगोल रोड रोड गोठा मोड़ का है। जहां शिवम पुत्र मनीष गेहूं खरीद के लिए फड़ लगाकर बैठा हुआ था। इसी बीच पहुंचे अज्ञात लोगों ने शिवम पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी।

गोलियों की आहट से आसपास खेतों में काम कर रहे लोग में भगदड़ मच गई। हत्यारे गोली मारकर फरार हो गए, बाद में ग्रामीणों और राहगीरों ने पास जाकर शिवम का हाल जाना तो वह बुरी तरह लहूलुहान पड़ा हुआ था। फड़फड़ा रहे शिवम को ग्रामीण और राहगीर तत्काल अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

मंगलवार की सुबह इस murder case ने सभी को हिला कर रख दिया। यह घटना को किस मकसद से अंजाम दिया गया, इसका कारण अभी तक लोगों की समझ में नहीं आया। हालांकि घटना के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं बताई जा रही है, मगर लोग इसे लूट की मकसद से अंजाम दिया बताया जा रहा है। हालांकि सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना की सच्चाई का पता लगाने में जुटे हैं। घटना से आसपास गांव और राहगीरों में दहशत है। पुलिस murder case की पड़ताल कर रही है।     (अपडेट जल्द)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles