spot_img

हल्द्वानी में हत्या, उधारी के महज 500 रुपये मांगने पर पिता-पुत्रों ने पीट-पीटकर मार डाला

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर एक और हत्या (Murder in Haldwani) की वारदात से सहम गया है। यह वारदात महज 500 रुपये के लिए अंजाम दिया गया है। आरोप पिता-पुत्र पर है, जिन्होंने एक मजदूर से 500 रुपये उधार लिए थे। जिसे मांंगने पर मजदूर को आरोपी पिता-पुत्र ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान आज उसकी मौत (father-sons killed for only 500 rupees of loan) हो गई।

घटना शहर के मल्ला गोरखपुर की है। पुलिस के मुताबिक, गिरीश बेलवाल मजदूरी करता था। उसके परिजनों ने देकर बताया है कि नवाबी रोड निवासी राकेश गांधी ने गिरीश बेलवाल से कुछ समय पहले 500 रुपये उधार लिए थे, जिसे वह वापस नहीं कर रहा था। इस पर गिरीश कई बार रुपये मांग चुका था। 18 मई को राकेश ने देने के लिए गिरीश को अपने घर पर बुलाया।

गिरीश के राकेश गांधी के घर पहुंचते ही राकेश व उसके दो बेटों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इससे गिरीश के शरीर में कई जगह गंभीर चोट आई, जिसके बाद उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत (father-sons killed for only 500 rupees of loan) हो गई।

घरवालों ने किया हंगामा

गिरीश की मौत पर उसके घरवाले भड़क गए और अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। साथ ही आरोपी पिता-पुत्रों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतक के घरवालों को शांत कराया। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मारपीट के मामले में पिता-पुत्र के विरुद्ध कुछ दिन पहले मारपीट, गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी जांच अभी की जा रही है। अब हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!