12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Murder in Haldwani : एक लड़की के दो प्रेमी, लड़की ने दोनों को ठुकराया तो ले ली जान, शहर में फैली सनसनी

हल्द्वानी। शहर में एक लड़की की हत्या कर जंगल में लाश फेंकने का मामला सामने आया है। इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है और वह करीब एक हफ्ते से लापता थी। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी पुलिस के शिकंज में हैं। यह वारदात एकतरफा प्यार में की गई है।

मामला बनभूलपुरा थानाक्षेत्र के इंदिरानगर का है। इंदिरा नगर लाइन नंबर 3 की रहने वाली 15 वर्षीय निदा 29 सितंबर से लापता थी। काफी तलाश के बाद भी जब वह न मिली तो घरवालों ने बेटी की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। शक के आधार पर उसने बनभूलपुरा के दो युवकों को हिरासत में लिया था। ये दोंनों युवक अलमारी बनाने का कार्य करते हैं। इन युवकों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि किशोरी से वे दोनों ही प्यार करते थे। मगर किशाेरी ने उनके प्यार को ठुकरा दिया थ। पुलिस ने दोनों युवकों के बयान के अाधार पर किशोरी का शव इंदिरानगर रेलवे लाइन के समीप जंगल से बरामद कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं क्षेत्र में हत्या की खबर मिलने पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, सीओ सिटी शांतनु परासर, एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र आदि ने आंवला गेट के पास जंगल में मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मौके से कई चीजों को सैंपल के तौर पर एकत्र भी किया है। साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। फिलहाल दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। सीओ सिटी शांतनु परासर ने बताया कि एकतरफा प्यार की कहानी प्रतीत हो रही है। जिसके चलते नाबालिग की हत्या की गई है। फिलहाल सबूत जुटाने के लिए पुलिस पूरी जांच में लगी है। जल्द ही मामले से पूरी तरह पर्दा उठा दिया जाएगा।

5 अक्टूबर को था किशोरी का जन्मदिन

बताया जा रहा है कि किशोरी का मंगलवार 5 अक्टूबर को जन्मदिन भी था। एसएसपी प्रीति प्रिदर्शनी का कहना है कि प्रथमदृष्टया किशोरी का गला घोटकर हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएसपी ने कहा कि दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई, जिनकी निशानदेही पर लड़की का शव बरामद किया गया है। इसके अलावा कुछ अन्य युवकों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं, घटना के बाद मृतक के घर में मातम छाया हुआ है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles