spot_img

चाकुओं से ताबड़तोड़ वारकर युवक को मार डाला, खून से लथपथ होकर पहुंचा था फैक्ट्री

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार जिले में हत्या (Murder in Haridwar) की वारदात से सनसनी मच गई है। शहर के औद्योगिक नगरी सिडकुल में बीते देर रात शिवपुर थानाक्षेत्र में मामूली कहासुनी के बाद हुई चाकू से वार कर युवक की हत्या (Killed the young man by stabbing him with knives) कर दी गई। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एएलएफ इंजीनियरिंग वर्क्स में काम करने वाले 25 वर्षीय अंकित सिंह की बीती देर रात किसी बात को लेकर फैक्ट्री से कुछ दूरी पर कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि एक पक्ष के एक युवक ने अंकित पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमलावर से जान बचाकर अंकित सीधे फैक्ट्री आ गया, जिसे लहूलुहान हालत में चिकित्सालय भेजा गया। वहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया (Murder in Haridwar)। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिडकुल थानाध्यक्ष प्रमोद उनियाल ने बताया कि घायल की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। अंकित पर चाकू से हमला करने वाले युवक की तलाश तेज कर दी गई है। परिजनों की तहरीर पर फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!